लाइव टीवी

जयपुर: बस सियासत पर कांग्रेस की पीसी, डिप्टी सीएम पायलट का केन्द्र और BJP पर हमला
Jaipur News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: May 22, 2020, 1:33 PM IST
जयपुर: बस सियासत पर कांग्रेस की पीसी, डिप्टी सीएम पायलट का केन्द्र और BJP पर हमला
पायलट ने यूपी से श्रमिकों की वापसी और बस के मुद्दे को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार को जमकर घेरा.

डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Deputy CM Sachin Pilot) ने बीजेपी और केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र ने अभी तक श्रमिकों को राहत देने के लिए नीति नहीं बनाई है. श्रमिक सड़कों पर पैदल भूखा प्यास चल रहा है.

  • Share this:
जयपुर. डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Deputy CM Sachin Pilot) ने बीजेपी और केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने अभी तक श्रमिकों को राहत देने के लिए कोई नीति नहीं बनाई है. श्रमिक सड़कों पर पैदल भूखा प्यास चल रहा है. प्रियंका गांधी ने संवेदनशीलता दिखाते हुए 1000 बसें भेजी, लेकिन यूपी सरकार ने इसमें बाधाएं डाली. बसों को एंट्री नहीं दी. पहले कहा बसें लखनऊ भेजो. बसें बॉर्डर पर भेज दी तो कभी फिटनेस तो कभी कुछ कहकर अड़ंगे लगाए.

यूपी की योगी सरकार को जमकर घेरा
डिप्टी सीएम पायलट को शुक्रवार को जयपुर में मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास और यूपी कांग्रेस के सह प्रभारी सचिव जुबेर खान के साथ मीडिया से रू-ब-रू हो रहे थे. इस दौरान पायलट ने यूपी से श्रमिकों की वापसी और बस के मुद्दे को लेकर यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार को जमकर घेरा. परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करके कहा था कि प्रियंका गांधी बसें भेजेंगी तो अनुमति दे दूंगा. लेकिन बसें भेजने के बाद 1032 बसों को बॉर्डर पर रोक लिया.

यूपी सरकार ने केंद्र के आदेश का उल्लंघन किया है



यूपी सरकार ने केंद्र के आदेश का उल्लंघन किया है. यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ मुकदमा दर्ज होना चाहिए. कांग्रेस की बसों से फिटनेस सर्टिफिकेट मांगा. जबकि केंद्र ने अप्रैल में ही सभी राज्यों को निर्देश दिए कि 30 जून तक बसों को फिटनेस सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं होगी.



योगी सरकार को बसों का बिल थमाने पर बवाल, गहलोत के मंत्री ने दिया यह जवाब

Rajasthan: माध्यमिक शिक्षा निदेशालय ने जारी की 40129 शिक्षकों की वरिष्ठता सूची

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 11:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading