Home /News /uttar-pradesh /

लखनऊ पहुंचे राजबब्बर बोले- मैंने इस्तीफा नहीं दिया, पहले की तरह निभा रहा हूं जिम्मेदारी

लखनऊ पहुंचे राजबब्बर बोले- मैंने इस्तीफा नहीं दिया, पहले की तरह निभा रहा हूं जिम्मेदारी

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर (Photo ANI)

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर (Photo ANI)

इससे पहले सुबह दिल्ली में राजबब्बर से जब उनके यूपी कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफे के संंबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस में नई व्यवस्था लागू हो रही है. पार्टी अध्यक्ष द्वारा जो भी नया पद दिया जाएगा, हम उसे स्वीकार करेंगे और 2019 के लिए काम करेंगे.

अधिक पढ़ें ...
    राजबब्बर ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दिया है. बुधवार शाम राज्यसभा चुनाव की तैयारियों के संबंध में लखनऊ पहुंचे राजबब्बर ने साफ किया कि उन्होंने अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दिया है.  राजबब्बर ने कहा कि पता नहीं क्यों इस तरह की अफवाह फैलाई गई. चाहे जो ​भी मामला हम सभी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता हैं. पद आदि सिर्फ प्रतीकात्मक ही होते हैं.

     



    बता दें इससे पहले सुबह दिल्ली में राजबब्बर से जब उनके यूपी कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफे के संंबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस में नई व्यवस्था लागू हो रही है. पार्टी अध्यक्ष द्वारा जो भी नया पद दिया जाएगा, हम उसे स्वीकार करेंगे और 2019 के लिए काम करेंगे.  जब राजबब्बर से ये पूछा गया कि क्या यूपी कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के लिए उन पर उपचुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन का दबाव था, तो इस पर उन्होंने कहा कि जो भी हो, मैं यह कहना चाहता हूं कि मेरी पार्टी अध्यक्ष से बात हुई है. यही हुआ है और यही हो रहा है.

    वहीं राजबब्बर के इस्तीफे को लेकर प्रमोद तिवारी ने बुधवार को प्रेस नोट जारी कर कहा कि उन्होंने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दिया है.

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: Congress, लखनऊ

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर