Home /News /uttar-pradesh /

राजभर और अनुप्रिया ने लखनऊ में बुलाई बैठक, 2019 चुनाव को लेकर होगा मंथन

राजभर और अनुप्रिया ने लखनऊ में बुलाई बैठक, 2019 चुनाव को लेकर होगा मंथन

राजभर और अनुप्रिया (फाइल फोटो)

राजभर और अनुप्रिया (फाइल फोटो)

अपना दल (सोनेलाल) की बैठक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एमएलसी आशीष पटेल के वन-ए माल एवेन्यु स्थित सरकारी आवास पर होगी. बैठक में पार्टी की संरक्षिका केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल के साथ ही सभी विधायक, प्रदेश अध्यक्ष और पदाधिकारी शामिल होंगे.

अधिक पढ़ें ...
    उत्तर प्रदेश में बीजेपी के सहयोगी अपना दल (एस) और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी  ने सोमवार को अपने राष्ट्रीय और प्रांतीय कार्यकारिणी की बैठक लखनऊ में बुलाई है. जानकारी के मुताबिक दोनों दल 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन करेंगे. सरकार में सहयोगी होने के बावजूद इनकी नहीं सुने जाने का मामला चर्चा के केंद्र में रहेगा.

    अपना दल (सोनेलाल) की बैठक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एमएलसी आशीष पटेल के वन-ए माल एवेन्यु स्थित सरकारी आवास पर होगी. बैठक में पार्टी की संरक्षिका केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल के साथ ही सभी विधायक, प्रदेश अध्यक्ष और पदाधिकारी शामिल होंगे. बैठक में यह तय किया जाएगा कि लोकसभा में पार्टी की रणनीति क्या होगी. वहीं सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदेश सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कैपिटल हॉल में पार्टी के राष्ट्रीय और प्रांतीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है.

    बैठक में सभी जिलों के जिलाध्यक्ष मौजूद रहेंगे. सबकी राय से यह तय किया जाएगा कि लोकसभा चुनाव बीजेपी गठबंधन के साथ लड़ा जाए या नहीं. गौरतलब है कि राजभर सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू नहीं होने पर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशी खड़े करने की घोषणा पहले ही कर चुके हैं.

    इससे पहले अपना दल के एक गुट को लीड कर रहीं कृष्णा पटेल ने अनुप्रिया पटेल के पति आशीष पटेल पर आरोप लगाए हैं. कृष्णा पटेल ने दावा किया है कि असली अपना दल पार्टी उनकी ही है. आशीष पटेल अपना दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं हैं.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

    ये भी पढ़ें:

    कानपुर- गाजियाबाद में एनकाउंटर, पुलिस को गोली से घायल हुआ 50 हजार का इनामी

    लोकसभा चुनाव 2019: 'सपा-बसपा गठबंधन में कांग्रेस के शामिल न होने से BJP को फायदा'

    संभल: संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर लटकी मिली दो सगी बहनों की लाश

    सुर्खियां: अखिलेश बोले-सीबीआई का सामना करने को तैयार, शिक्षक भर्ती में सॉल्वर गैंग की सेंध

    अवैध खनन मामले में वर्चस्व को लेकर 'बुंदेलखंड' ने देखी हैं ताबड़तोड़ हत्याएं

     

    Tags: Akhilesh yadav, Ayodhya, BJP, RSS, Samajwadi party, UP police, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, VHP, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर