Home /News /uttar-pradesh /

UP Election 2022: मोदी-योगी की तारीफ और पाक का जिक्र कर बोले राजनाथ- यहां भी मार सकते हैं और घर में घुसकर भी

UP Election 2022: मोदी-योगी की तारीफ और पाक का जिक्र कर बोले राजनाथ- यहां भी मार सकते हैं और घर में घुसकर भी

सभा को संबोधित करने से पहले मंदिर के दर्शन किए. (फाइल फोटो)

सभा को संबोधित करने से पहले मंदिर के दर्शन किए. (फाइल फोटो)

UP Elections 2022: यूपी विधानसभा चुनाव (UP Elections) से पहले उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) की सियासत में एक बार फिर से पाकिस्तान और जिन्ना की एंट्री हो चुकी है. यूपी चुनाव में प्रचार के लिए मोदी नगर आए केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने पड़ोसी मुल्क का नाम लेते हुए कहा कि पाकिस्तान लगातार हमले करता है, हम मुंहतोड़ जवाब देते हैं. उरी और पुलवामा सबने देखा है. इसके बाद की कार्रवाई भी आपने देखी है. हमने सबको बताया कि यह कमजोर भारत नहीं रहा. हम यहां भी मार सकते हैं और घर में घुसकर भी मार सकते हैं. राजनाथ सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में लोग जिन्ना का नाम लेते हैं, मगर हम जिन्ना का नहीं, गन्ना का नाम लेना चाहते हैं.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव (UP Elections) से पहले उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) की सियासत में एक बार फिर से पाकिस्तान और जिन्ना की एंट्री हो चुकी है. यूपी चुनाव में प्रचार के लिए मोदी नगर आए केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने पड़ोसी मुल्क का नाम लेते हुए कहा कि पाकिस्तान लगातार हमले करता है, हम मुंहतोड़ जवाब देते हैं. उरी और पुलवामा सबने देखा है. इसके बाद की कार्रवाई भी आपने देखी है. हमने सबको बताया कि यह कमजोर भारत नहीं रहा. हम यहां भी मार सकते हैं और घर में घुसकर भी मार सकते हैं. राजनाथ सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में लोग जिन्ना का नाम लेते हैं, मगर हम जिन्ना का नहीं, गन्ना का नाम लेना चाहते हैं.

राजनाथ सिंह ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना की वजह से पश्चिमी उत्तर प्रदेश में जीवन में इतनी छोटी सभा को संबोधित कर रहा हूं. इस बार भारत का भविष्य उत्तर प्रदेश की कलम से लिखना है. राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि मैं भी मुख्यमंत्री रहा हूं पर योगी जी मुझसे भी योग्य मुख्यमंत्री हैं. मैं यह सोच समझ के कह रहा हूं. वहीं, पीएम मोदी की तारीफ करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री संवेदनशील हैं, इसलिए तीनों कृषि क़ानून वापस ले लिए. अहंकार नहीं है कि मैंने कह दिया तो वापस नही करूंगा.

राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि 2024 तक एक भी परिवार नहीं होगा जिसके पास पक्का मकान ना हो. मोदी जी की सोच है उज्ज्वला, शौचालय. ये सब कोई संवेदनशील प्रधानमंत्री ही सोच सकता है. उन्होंने कहा कि बड़े होते-होते चौधरी चरण सिंह का नाम मैंने सुना था कि कैसे किसानों के लिए लड़ते थे. इसलिए मुख्यमंत्री बनते ही उनके जन्मदिन को किसान दिवस के रूप में मानना शुरू किया. उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती है वो करके दिखाती है. 1951 में श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने कहा था कि जब हमारी सरकार बनेगी तो विशेषाधिकार जो 370 से मिला था, हटाएंगे. हमने हटा दिया.

Tags: Assembly elections, Rajnath Singh, Uttar Pradesh Assembly Elections, ​​Uttar Pradesh News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर