मुलायम के बयान पर आजम बोले- यह उनसे दिलवाया गया, अमर सिंह बोले- भ्रम पैदा करने वाला है

सपा प्रवक्ता और एमएलसी सुनील सिंह साजन ने कहा कि जो नेता जी (मुलायम) ने कहा है, वह लोकसभा के आखिरी दिन होने वाली भारतीय संसद की परंपरा का हिस्सा था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 14, 2019, 11:39 AM IST
मुलायम के बयान पर आजम बोले- यह उनसे दिलवाया गया, अमर सिंह बोले- भ्रम पैदा करने वाला है
File Photo
News18 Uttar Pradesh
Updated: February 14, 2019, 11:39 AM IST
लोकसभा चुनाव से पहले लोकसभा में पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर समाजवादी पार्टी के सांसद मुलायम सिंह यादव द्वारा दिए बयान का राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने सिर्फ भ्रम पैदा करने वाला बताया. वहीं समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने कहा कि ये बयान उनके मुंह में डाला गया है. बता दें, बुधवार को सांसद मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा में कहा था, 'मेरी कामना है कि मोदी फिर से प्रधानमंत्री बने.'

मुलायम सिंह के बयान पर राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा कि मुलायम सिंह ने ये बयान यह सिर्फ भ्रम पैदा करने के लिए दिया है. क्योंकि खनन घोटाले में चंद्रकला और नोएडा में हुए भ्रष्टाचार में राम रमन का नाम है. उन दोनों ने मुलायम और मायावती के मार्गदर्शन में नोएडा को लूटा है और दोनों बच गए. अमर सिंह ने कहा कि मुलायम सिंह चाहते हैं कि मोदी जी इस मामले में शांत बने रहें.

वहीं आजम खान ने कहा कि पीएम मोदी को लेकर जो बयान सपा संरक्षक ने दिया है, उसे सुनकर बहुत दुख हुआ. आजम खान ने कहा कि ये बयान उनके मुंह में डाला गया है. ये बयान मुलायम सिंह का नहीं है, ये बयान नेताजी से दिलवाया गया है.



बता दें, 16वीं लोकसभा की आखिरी बैठक में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा में कहा कि उनकी कामना है कि नरेंद्र मोदी फिर से पीएम बनें. उन्होंने हमेशा सभी की मदद की है. वे चाहते हैं कि एनडीए के सभी सांसद फिर से जीतकर आएं.

मुलायम सिंह के बयान पर सपा प्रवक्ता और एमएलसी सुनील सिंह साजन ने कहा कि जो नेता जी (मुलायम) ने कहा है, वह लोकसभा के आखिरी दिन होने वाली भारतीय संसद की परंपरा का हिस्सा था. इसे किसी भी तरह पॉलिटिकल एंगल से नहीं देखना चाहिए. चुनाव में जाने से पहले सभी सदस्य एक दूसरे को शुभकामनाएं देते हैं. वही नेता जी ने भी किया. उन्होंने चुनाव में मोदी जी को शुभकामनाएं दी.

ये भी पढ़ें-

चंदौली में मूर्ति विसर्जन के दौरान हिंसा, जमकर हुई मारपीट, बाइक फूंकीं-बसों में तोड़फोड़
Loading...

दूल्हे ने होने वाली पत्नी की जगह 'PM मोदी' के नाम की रचाई मेहंदी, पूर्व CM ने दिया आशीर्वाद

OPINION: प्रियंका गांधी के सामने घरानों से बचकर घर तक जाने की चुनौती

 

प्रयागराज से काशी के बीच इस तरह चलेंगे फाइव स्टार क्रूज, गडकरी ने बताया पूरा प्लान!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...