अमर सिंह का ट्वीट- 'चुनाव नहीं लडूंगा, सिर्फ मोदी-योगी के लिए करूंगा प्रचार'

पिछले दिनों बीजेपी की सहयोगी पार्टी सुहेलदेव बहर्तिया समाज पार्टी के अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने अमर सिंह को आजमगढ़ से चुनाव लड़ने का ऑफर दिया था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 3, 2018, 9:51 AM IST
अमर सिंह का ट्वीट- 'चुनाव नहीं लडूंगा, सिर्फ मोदी-योगी के लिए करूंगा प्रचार'
अमर सिंह (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 3, 2018, 9:51 AM IST
समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ से 2019 के लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों को अमर सिंह ने खारिज किया है. राज्य सभा सांसद अमर सिंह ने कहा कि वे सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए प्रचार करेंगे. अमर सिंह ने ट्वीट कर कहा कि वे चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं. वे पूरे देश में बुआ और बबुआ की जोड़ी के खिलाफ मोदी और योगी के लिए आक्रामक प्रचार करेंगे.

गौरतलब है कि पिछले दिनों बीजेपी की सहयोगी पार्टी सुहेलदेव बहर्तिया समाज पार्टी के अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने अमर सिंह को आजमगढ़ से चुनाव लड़ने का ऑफर दिया था, जिसके बाद अमर सिंह के चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गई थीं.

 


Loading...

अमर सिंह ने गुरुवार को कहा कि बतौर निर्दलीय सांसद अभी उनका 4 साल का कार्यकाल बाकी है. ऐसे में वह अपना कार्यकाल छोड़कर लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि वे मोदी और योगी के समर्थन में प्रचार करेंगे.

दरअसल, कहा जा रहा है कि देश में महागठबंधन की चुनौती से निपटने के लिए एनडीए अमर सिंह के 'अनुभवों' का इस्तेमाल कर सकती है. इसके संकेत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लखनऊ दौरे के समय भी सामने आए थे. उस समय पीएम मोदी ने अमर सिंह का नाम लेकर नए सियासी सुगबुगाहट को जन्म दिया था. ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने भी अपने भाषण में उनका जिक्र किया और हल्के फुल्के अंदाज में कहा, 'अमर सिंह बैठे हुए हैं. सारी हिस्ट्री निकाल देंगे.'

हालांकि न्यूज़ 18 से बातचीत में अमर सिंह से जब पूछा गया कि क्या वह आजमगढ़ से चुनाव लड़ेंगे, तो उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया. उन्होंने कहा, 'मैं किसी एक क्षेत्र से चिपककर नहीं रह सकता. अभी जरूरत है मोदी जी के हाथ को मजबूत किए जाने की और मैं मोदी जी के लिए काम करूंगा.' अमर सिंह ने कहा, 'मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निजी तौर पर बहुत पसंद करता हूं. उनमें गज़ब की नेतृत्व क्षमता है. मेरी आगे की जिंदगी उन्हीं के नाम है.'

उन्होंने कहा, 'पूरे देश में ये तथ्य सभी जानते हैं कि मोदी के व्यक्तित्व और उनके काम का मुकाबला सारे लोग मिलकर भी नहीं कर सकते. अगर मुझे मायावती, ममता बनर्जी और मोदीजी में से किसी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार चुनना हो, तो मेरा वोट निश्चित तौर पर आखिरी 'एम' मोदी जी के साथ है.'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 3, 2018, 8:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...