शिया वक्‍फ बोर्ड के अध्‍यक्ष ने 'राम मंदिर' पर बनाई फिल्‍म, चुनाव से पहले पूरे देश में होगी रिलीज

बताया जाता है कि फिल्‍म में कारसेवकों पर गोली चलाने और विवादित ढांचा विध्वंस से जुड़े सीन भी होंगे. बता दें कि वसीम रिजवी लगातार इस बात की मुहिम चला रहे हैं कि अयोध्या में विवादित जगह पर राम मंदिर बनना चाहिए मस्जिद को वहां से दूसरी जगह शिफ्ट किया जाना चाहिए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 15, 2019, 1:27 PM IST
शिया वक्‍फ बोर्ड के अध्‍यक्ष ने 'राम मंदिर' पर बनाई फिल्‍म, चुनाव से पहले पूरे देश में होगी रिलीज
फिल्म का पोस्टर
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 15, 2019, 1:27 PM IST
उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सैय्यद वसीम रिजवी ने अयोध्‍या के राम मंदिर पर एक फिल्म बनाई है। 29 मार्च को पूरे देश में रिलीज होगी. फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिलने के बाद वसीम रिजवी ने बताया कि मुस्लिमों पर राजनीतिक रोटियां सेंकने वाले धर्म के ठेकेदारों के लिए यह फिल्म करारा प्रहार होगी. बता दें कि राम मंदिर मुद्दे पर बनी फिल्म 'राम जन्मभूमि' न रिलीज करने के लिए शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी को धमकी भी मिल चुकी है. शिया वक्फ बोर्ड ने कहा था कि मस्जिद अयोध्या में न बनाई जाए, बल्कि उसकी जगह लखनऊ में बनाई जाए. इसके लिए पुराने लखनऊ के हुसैनाबाद में घंटा घर के सामने शिया वक्फ बोर्ड की जमीन है, जिस पर मस्जिद बनाई जाए और इसका नाम किसी मुस्लिम राजा या शासक के नाम पर न होकर 'मस्जिद-ए-अमन' रखी जाए.
सेंसर बोर्ड का सर्टिफिकेट


कारसेवकों पर गोलियां चलाने वाले सीन

बताया जाता है कि फिल्‍म में कारसेवकों पर गोली चलाने और विवादित ढांचा विध्वंस से जुड़े सीन भी हैं. बता दें कि वसीम रिजवी लगातार इस बात की मुहिम चला रहे हैं कि अयोध्या में विवादित जगह पर राम मंदिर बनना चाहिए. मस्जिद को वहां से दूसरी जगह शिफ्ट किया जाना चाहिए. वसीम रिजवी ने इसी साल के नवंबर महीने की शुरुआत में पीएम मोदी को एक बार फिर पत्र लिखा था. रिजवी ने दोहराया है कि बाबरी मस्जिद की जगह पर राम मंदिर बने. इसके अलावा बाबरी मस्जिद से बाबरी नाम हटाकर लखनऊ में अमन की मस्जिद बनाई जाए. (रिपोर्ट: मोहम्मद शबाब)
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: माया-अखिलेश की ज्वॉइंट रैली का ये रहा शेड्यूल यूपी में आज से पुलिसकर्मियों को नहीं मिलेगा अवकाश, DGP ने जारी किया आदेश राफेल पर मायावती ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, बताया- भ्रष्टाचार का प्रतीक सीतापुर में आवारा कुत्तों का आतंक, मासूम को बनाया अपना निवाला  
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...