राम मंदिर का भूमि पूजन: सपा प्रमुख अखिलेश यादव का Tweet- जय महादेव, जय सिया-राम

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (FIle Photo)
समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (FIle Photo)

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट किया है कि जय महादेव जय सिया-राम, जय राधे-कृष्ण जय हनुमान… भगवान शिव के कल्याण, श्रीराम के अभयत्व व श्रीकृष्ण के उन्मुक्त भाव से सब परिपूर्ण रहें!

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 5, 2020, 10:33 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर भूमि पूजन (Ram Mandir Bhumi Poojan) को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) दिल्ली से रवाना हो चुके हैं. उनके स्वागत के लिए लखनऊ से लेकर अयोध्या में नेताओं की फौज खड़ी है. इस भूमि पूजन के लिए पूरे देश में अधिकतर नेता और गणमान्य लोग शुभकामनाएं दे रहे हैं. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ संघ प्रमुख मोहन भागवत और तमाम गणमान्य लोग मौजूद रहेंगे. इस बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट किया है.

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है, “ जय महादेव जय सिया-राम, जय राधे-कृष्ण जय हनुमान… भगवान शिव के कल्याण, श्रीराम के अभयत्व व श्रीकृष्ण के उन्मुक्त भाव से सब परिपूर्ण रहें! आशा है वर्तमान व भविष्य की पीढ़ियां भी मर्यादा पुरूषोत्तम के दिखाए मार्ग के अनुरूप सच्चे मन से सबकी भलाई व शांति के लिए मर्यादा का पालन करेंगी.”


बता दें अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए आज भूमि पूजन होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भूमि पूजन के बाद मंदिर निर्माण के लिए पहली ईंट रखेंगे. इस कार्यक्रम के लिए 175 प्रतिष्ठित अतिथियों को आमंत्रित किया गया है.



मौसम को देखते हुए अलर्ट हुआ प्रशासन

वैसे तो पीएम मोदी का हेलीकॉप्टर से अयोध्या पहुंचने का कार्यक्रम है लेकिन अयोध्या के मौसम को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सड़क मार्ग से जाने को लेकर ट्रैफिक अलर्ट कर दिया गया है. ट्रैफिककर्मियों को सभी डाइवर्जन पॉइंट्स पर अलर्ट कर दिया गया है. पीएम मोदी के लखनऊ पहुंचने पर सड़क मार्ग या हेलीकाप्टर से जाने पर फैसला होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज