Home /News /uttar-pradesh /

वीर सावरकर की विचारधारा पर चला होता देश तो आ गया होता रामराज: वसीम रिजवी

वीर सावरकर की विचारधारा पर चला होता देश तो आ गया होता रामराज: वसीम रिजवी

शिया बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने सावरकर को लेकर बयान दिया है.

शिया बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने सावरकर को लेकर बयान दिया है.

शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड (Shia Central Waqf Board) के चेयरमैन वसीम रिजवी (Waseem Rizvi) ने कहा है कि दुनिया मौजूदा हालात में विश्व युद्ध की तरफ बढ़ रही है लेकिन भारत में कुछ मौलाना और विपक्षी पार्टियां गृहयुद्ध कराने की कोशिश कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...
लखनऊ. शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड (Shia Central Waqf Board) के चेयरमैन वसीम रिजवी (Waseem Rizvi) ने एक बार फिर बयान देकर सनसनी मचा दी है. शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिज़वी ने अपने ताज़ा बयान से विपक्षी पार्टियों को आड़े हाथों लेते हुए उन पर बड़ा आरोप लगाया है. वसीम रिजवी ने कहा है कि दुनिया मौजूदा हालात में विश्व युद्ध की तरफ बढ़ रही है लेकिन भारत में कुछ मौलाना और विपक्षी पार्टियां गृहयुद्ध कराने की कोशिश कर रहे हैं.

वसीम रिज़वी ने बुधवार को कहा कि पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के नेतृत्व में भारत को ताकत देने की कोशिश की जा रही है लेकिन भारत के गद्दार भारत को जलाने में लगे हैं. देश भर में हो रहे छात्र आंदोलनों पर भी टिप्पणी करते हुए वसीम रिजवी ने कहा कि इस तरह के उग्र प्रदर्शन और छात्र आंदोलनों से भारत को कमजोर करने की कोशिश हो रही है. उन्होंने कहा आजाद हिंदुस्तान में नेहरू की विचारधारा की वजह से देश पीछे रहा है. अगर आजादी के बाद वीर सावरकर की राष्ट्रवादी विचारधारा पर देश को चलाया गया होता तो आज़ादी के बाद से अब तक भारत मे रामराज्य कायम होता.

वसीम रिजवी अपने विवादित बयानों को लेकर रहते हैं चर्चा में 

वसीम रिजवी ने कहा कि 50 सालों तक नेहरू ने खंडित करो और राज करो की विचारधारा पर देश चलाया, जो देश में धार्मिक नफरतों की असली वजह है. शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन अकसर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. इससे पहले कभी वो राहुल गांधी को पाकिस्तान में चुनाव लड़कर प्रधानमंत्री बनने की सलाह देते हैं तो कभी देश में मदरसों से आतंकी बनने की बात कह कर सुर्खियों में बने रहते हैं.

ये भी पढ़ें: 

CAA हिंसा: यूपी सरकार की कार्रवाई में दखल देने से हाईकोर्ट का इनकार

68,500 शिक्षक भर्ती: HC ने कहा- गुणवत्ता से समझौता नहीं, याचिका खारिज

Tags: Shia waqf board, Up news in hindi, Uttarpradesh news, Veer savarkar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर