UP विधानसभा के सामने गैंगरेप पीड़िता ने परिवार सहित किया आत्मदाह का प्रयास

बताया जा रहा है कि पीड़िता गोंडा के करनैलगंज की रहने वाली है. उसका आरोप है कि आरोपियों पर पुलिस प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है और उस पर समझौते का दबाव बनाया जा रहा है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 15, 2018, 7:57 PM IST
UP विधानसभा के सामने गैंगरेप पीड़िता ने परिवार सहित किया आत्मदाह का प्रयास
यूपी विधानसभा की फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 15, 2018, 7:57 PM IST
लखनऊ में शनिवार को विधानसभा के सामने गैंगरेप पीड़िता ने परिवार सहित आत्मदाह करने की कोशिश की. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे हिरासत में ले लिया. पीड़िता ने आरोप लगाया कि गांव के ही दबंगों ने उसके साथ गैंगरेप किया और थाने में शिकायत करने पर उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई. पुलिस पीड़िता को पकड़कर आगे की कार्रवाई के लिए हजरतगंज थाने ले गई है.

बताया जा रहा है कि पीड़िता गोंडा के करनैलगंज की रहने वाली है. उसका आरोप है कि आरोपियों पर पुलिस प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है और उस पर समझौते का दबाव बनाया जा रहा है. पीड़िता के अनुसार उसका पति हरियाणा में काम करता है. पीड़िता ने गांव के ही दबंग श्याम सुंदर उर्फ बुधई व शंकर दयाल उर्फ बब्लू पर वारदात का आरोप लगाया है.

मामला सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन ने गोंडा के एसपी से बात करके तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. पुलिस पीड़िता से हजरतगंज थाने में पूछताछ कर रही हैं. गौरतलब है कि योगी सरकार जहां एक तरफ महिलाओं की सुरक्षा के बड़े बड़े दावे कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ महिलाओं पर हो रही रेप जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं.

यह भी पढ़ें:

RSS के कार्यक्रम में जाने से अखिलेश का इनकार, कहा- मेरे पास साहस नहीं है

2019 में बीजेपी को मिलेगा यादव समाज का समर्थन: मौर्य

फतेहपुर में बोले CM योगी, अक्टूबर 2019 तक यूपी के हर घर में होगा शौचालय
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर