पढ़ें उत्तर प्रदेश की 4 बड़ी ख़बरें सिर्फ एक क्लिक में

News18Hindi
Updated: August 24, 2019, 6:55 AM IST
पढ़ें उत्तर प्रदेश की 4 बड़ी ख़बरें सिर्फ एक क्लिक में
गठबंधन को लेकर अटकलें तेज

सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में एमबीबीएस के जूनियर छात्रों से रैगिंग मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है. एमसीआई की सख्ती के बाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने आरोपित सात सीनियर छात्रों को तीन महीने के लिए निलंबित कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2019, 6:55 AM IST
  • Share this:
लखनऊ के समाजवादी पार्टी कार्यालय में अखिलेश यादव और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की भेंट से प्रदेश की राजनैतिक सरगर्मी को तेज कर दिया है. भाजपा तथा प्रदेश सरकार के खिलाफ लगातार बयान देने वाले ओमप्रकाश राजभर को लोकसभा चुनाव के बाद योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया गया था. उसके बाद से आज पहली बार ओमप्रकाश राजभर ने बड़ा कदम उठाया है. उत्तर प्रदेश में 13 विधानसभा सीट पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव से पहले ओमप्रकाश राजभर और अखिलेश यादव के बीच लंबी वार्ता के बाद कयास लगाया जा रहा है कि दोनों पार्टी उप चुनाव में गठबंधन कर सकती हैं. इस खबर को सभी अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है.

मथुरा में दही-हांडी कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे योगी

एनबीटी लिखता है उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कृष्ण जन्माष्टमी के महापर्व पर 23 से 25 अगस्त तक मथुरा में आयोजित किए जा रहे "श्रीकृष्णोत्सव-2019" का औपचारिक उद्घाटन करेंगे तथा जनपद के लिए प्रारम्भ एवं पूर्ण की जा रही 236 करोड़ रुपये की लागत की योजनाओं का लोकार्पण एवं शुभारंभ भी करेंगे. इस मौके पर पूरे जनपद में बेहद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है.

रैगिंग पर सात सीनियर छात्र निलंबित

हिंदुस्तान लिखता है सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में एमबीबीएस के जूनियर छात्रों से रैगिंग मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है. एमसीआई की सख्ती के बाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने आरोपित सात सीनियर छात्रों को तीन महीने के लिए निलंबित कर दिया. उन पर 25-25 हजार रुपये का जुर्माना लगाने के साथ एफआईआर दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर भी दी. इसके साथ ही संकायाध्यक्ष, स्टूडेंट वेलफेयर डीन को भी पदों से हटा दिया गया है. मॉनीटरिंग सेल भंग करने के साथ एंटी रैगिंग कमेटी से स्पष्टीकरण तलब किया गया है.

बीएसएनएल के 10 हजार से अधिक सिम बरामद

अमर उजाला लिखता है हरदोई के मल्लावां में माधौगंज मार्ग पर स्थित घर और प्रतिष्ठान से बीएसएनएल के 10245 प्री एक्टिवेटेड सिम बरामद करने का दावा पुलिस ने किया है. मामले में पुलिस ने माधौगंज क्रय-विक्रय समिति के अध्यक्ष समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. बरामद सिम की कीमत पौने तीन लाख रुपये है.
Loading...

ये भी पढ़ें:

भीम आर्मी की चेतावनी: 10 दिनों में रविदास मंदिर मुद्दा नहीं सुलझा तो करेंगे भारत बंद

धमकियों से सपा-बसपा हुईं खामोश, चिदंबरम नहीं झुके तो यह दिन देख रहे हैं: पुनिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 6:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...