पढ़ें उत्तर प्रदेश की 4 बड़ी ख़बरें सिर्फ एक क्लिक में

अमर उजाला लिखता है ठेकेदार अवधेश चंद्र श्रीवास्तव की आत्महत्या के मामले में शुक्रवार को कैंट पुलिस ने पीडब्ल्यूडी के अवर अभियंता मनोज सिंह और सहायक अभियंता आशुतोष सिंह को गिरफ्तार कर लिया.

News18Hindi
Updated: August 31, 2019, 6:25 AM IST
पढ़ें उत्तर प्रदेश की 4 बड़ी ख़बरें सिर्फ एक क्लिक में
वाराणसी के कैंट डाकघर के खातों से गायब रकम 4 करोड़ के पार पहुंची
News18Hindi
Updated: August 31, 2019, 6:25 AM IST
वाराणसी के कैंट डाकघर के खातों से गायब रकम चार करोड़ के पार पहुंच रही है. रोज नए खातेदार सामने आ रहे हैं जिनके खातों में जालसाजों ने डाका डाल दिया है. डाकघर पर उनका हंगामा शुक्रवार को भी जारी रहा. इसके चलते लेन-देन का काम प्रभावित रहा. जालसाजी के शिकार हुए खाताधारकों की संख्या और हंगामा बढ़ता देख डाकघर पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. वहीं खातेदारों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर जांच के लिए सक्रिय हुए कैंट इंस्पेक्टर ने शुक्रवार को डाक अधीक्षक से लंबी बातचीत की. डाक अधीक्षक से खातों से धनराशि गायब होने के संबंध में जानकारी ली गई. हिंदुस्तान ने इस खबर को प्रमुखता दी है.

ठेकेदार की आत्महत्या के मामले में JE और AE गिरफ्तार
अमर उजाला लिखता है ठेकेदार अवधेश चंद्र श्रीवास्तव की आत्महत्या के मामले में शुक्रवार को कैंट पुलिस ने पीडब्ल्यूडी के अवर अभियंता मनोज सिंह और सहायक अभियंता आशुतोष सिंह को गिरफ्तार कर लिया. दोनों को शनिवार को जेल भेजा जाएगा. अवधेश के सुसाइड नोट और कैंट थाने में दर्ज मुकदमे के आधार पर दोनों के खिलाफ यह कार्रवाई की गई है. प्रकरण के शेष अन्य छह नामजद आरोपियों के खिलाफ तथ्यों और साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. नदेसर स्थित पीडब्ल्यूडी कॉलोनी में चीफ इंजीनियर अंबिका सिंह के कार्यालय में बीते 28 अगस्त की दोपहर ठेकेदार अवधेश ने अपनी कनपटी पर लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार कर खुदकुशी कर ली थी.

छात्रा को यूपी पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में किया पेश

दैनिक जागरण लिखता है पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्वामी चिन्मयानंद पर उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद लापता हो गई कानून की छात्रा शुक्रवार को राजस्थान में मिल गई. इसके बाद पुलिस ने उसे सुप्रीम कोर्ट पीठ के न्यायाधीशों के समक्ष पेश किया. उन्होंने छात्रा से अपने चैंबर में बातचीत की. इस दौरान पीड़िता ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश में अपने घर नहीं जाना चाहती और दिल्ली में ही रहना चाहती है.

डांस टीचर से घर से भागी बहनें
एनबीटी लिखता है गाजियाबाद के इंदिरापुरम से पांच दिन पहले लापता हुई चार लड़कियों का पता चल गया है। इनमें से दो नाबालिग हैं और सभी का लोकेशन गुरुवार को मोहन नगर इलाके में मिल. लापता हुई चार में से दो बहनें हैं और जबकि एक की उम्र 21 साल है और वह डांस टीचर है.
Loading...

ये भी पढ़ें:

आजम खान की बहन पुलिस से बोली- 'मुझे शूट कर दो', बदतमीजी का भी लगाया आरोप

समाजवादी पार्टी के ‘मुलायम प्लान’ पर लौट रहे अखिलेश यादव!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 6:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...