पढ़ें उत्तर प्रदेश की 4 बड़ी ख़बरें सिर्फ एक क्लिक में
Lucknow News in Hindi

पढ़ें उत्तर प्रदेश की 4 बड़ी ख़बरें सिर्फ एक क्लिक में
पढ़ें उत्तर प्रदेश की 4 बड़ी ख़बरें सिर्फ एक क्लिक में

बारामूला में तैनात सीआरपीएफ कमांडो सतेंद्र चौधरी को तीन मुकदमे लगाकर जेल भेजने का मामला सीआरपीएफ मुख्यालय और गृह मंत्रालय तक पहुंच गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2019, 6:36 AM IST
  • Share this:
मंत्रिमंडल के सहारे भाजपा की तैयारी सिर्फ 2022 का चुनाव ही नहीं, बल्कि सियासी बागवानी की भी है. पार्टी ने इस अकेले काम के सहारे कई संदेश देने की कोशिश की है. सहयोगियों को भी संदेश दिया कि सियासी दोस्ती का मतलब दबाब और लेनदेन की राजनीति नहीं है, ऐसा करोगे तो कुछ नहीं मिलेगा। पार्टी के पास कार्यकर्ताओं की कमी नहीं है. कार्यकर्ताओं को भी यह संदेश दिया कि काम करने वालों को आगे बढ़ने के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है. ईमानदारी से संगठन के प्रति निष्ठा और समर्पण रहेगा तो इनाम जरूर मिलेगा. अमर उजाला ने इस खबर को प्रमुखता दी है.

कृष्ण जन्म के समय झूमे श्रद्धालु
एनबीटी लिखता है देशभर में शनिवार को जन्माष्टमी का पर्व धूमधाम से मनाया गया और भगवान कृष्ण की जन्मस्थली मथुरा में यह आयोजन हर साल की तरह भव्य रहा. ब्रज के साढे़ पांच हजार से अधिक मंदिरों एवं ब्रजवाासियों के घरों में भगवान का प्राकट्य मध्यरात्रि में हुआ।. रात्रि के ठीक बारह बजते ही श्रीकृष्ण जन्मस्थान मंदिर परिसर के भागवत भवन स्थित राधाकृष्ण मंदिर सहित सभी मंदिरों, लीलामंच, सम्पूर्ण प्रांगण, शहर के सभी प्रमुख बाजारों व श्रद्धालुओं के घरों से घण्टे-घड़ियालों व शंखनाद गुंजायमान हो उठे. कई मिनट तक हर तरफ से जयकारों के स्वर सुनाई देते रहे.

कमांडो को पुलिस ने भेजा जेल
हिंदुस्तान लिखता है बारामूला में तैनात सीआरपीएफ कमांडो सतेंद्र चौधरी को तीन मुकदमे लगाकर जेल भेजने का मामला सीआरपीएफ मुख्यालय और गृह मंत्रालय तक पहुंच गया है. गृह मंत्रालय ने कमांडो की पत्नी और बेटे को दिल्ली बुलाया है. उधर, फौजी के परिजनों ने मुख्यमंत्री से पुलिस ज्यादती की शिकायत की है. उप्र महिला आयोग ने मामले का संज्ञान लिया है. रालोद नेताओं ने भी घटना पर आक्रोश जताया है.



नमक के साथ रोटी खिलाने के मामले में BSA को हटाया
दैनिक जागरण लिखता है मीरजापुर के जमालपुर ब्लॉक के सिउर प्राथमिक विद्यालय के बच्चों को बीती 22 अगस्त को मिड डे मील में नमक-रोटी खिलाये जाने के मामले में शासन ने ब्लॉक के खंड शिक्षा अधिकारी बृजेश कुमार सिंह को निलंबित कर दिया है. वहीं मीरजापुर के जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रवीण कुमार तिवारी को हटाकर जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान प्रयागराज में वरिष्ठ प्रवक्ता के पद पर तैनात कर दिया गया है. उन्हें एक हफ्ते में अपना स्पष्टीकरण देने के लिए कहा गया है.

ये भी पढ़ें:

अयोध्या मामले के मुस्लिम पक्षकार की राहुल को चुनौती- हिम्‍मत है तो PoK में राजनीति करो

आगरा के इस बाजार में सजती थी जिस्म की मंडी, ग्राहक बने पुलिसवालों ने ऐसा किया पर्दाफाश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading