• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • LUCKNOW RECRUITMENT OF OFFICERS AND EMPLOYEES ON CONTRACT IN UP SUGAR MILLS KNOW HOW TO APPLY UPAS

UP की चीनी मिलों में संविदा पर अधिकारियों-कर्मचारियों की भर्ती, जानिए कैसे करें आवेदन

(सांकेतिक तस्वीर)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के गन्ना मंत्री सुरेश राणा के निर्देश पर तकनीकी रूप से दक्ष बेरोजगार युवाओं को उत्तर प्रदेश राज्य चीनी निगम के जरिये संविदा पर रोजगार मुहैय्या कराने का निर्देश दिया है. विभिन्न पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी कर दिया गया है.

  • Share this:
    लखनऊ. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) इन दिनों प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को रोजगार (Employement) देने के लिए अपने स्तर से हर संभव प्रयास करती नज़र आ रही है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के युवाओं को उनकी योग्यता के मुताबिक उन्हें रोजगार मुहैय्या कराने के निर्देश दिए है. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के गन्ना मंत्री सुरेश राणा के निर्देश पर तकनीकी रूप से दक्ष बेरोजगार युवाओं को उत्तर प्रदेश राज्य चीनी निगम के जरिये संविदा पर रोजगार मुहैय्या कराने का निर्देश दिया है. निगम क्षेत्र की चीनी मिलों में अधिकारियों और कर्मचारियों की संविदा पर तैनाती की प्रक्रिया को शुरू कर विभिन्न पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी कर दिया गया है.

    मुंडेरवा, पिपराइच और मोहिउद्दीनपुर चीनी मिलों में तैनाती

    उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव, गन्ना एवं चीनी उद्योग संजय आर. भूसरेड्डी के मुताबिक उत्तर प्रदेश राज्य चीनी निगम लिमिटेड में पेराई सत्र 2019-20 से बस्ती की मुंडेरवा, गोरखपुर की पिपराइच और मेरठ की मोहिउद्दीनपुर चीनी मिलें चल रही है. इन तीनों मिलों में तकनीकी रूप से दक्ष युवाओं को उनकी योग्यता के मुताबिक संविदा अधिकारियों और कर्मचारियों के विभिन्न पदों पर तैनात किया जाएगा.



    इन पदों पर जारी हुआ विज्ञापन

    संजय आर. भूसरेड्डी के मुताबिक पहले चरण में प्रधान प्रबंधक, मुख्य अभियंता, मुख्य रसायनज्ञ, मुख्य लेखाकार, मुख्य गन्ना प्रबंधक, उप मुख्य अभियंता, उप मुख्य रसायनज्ञ, सहायक अभियंता, निर्माण रसायनज्ञ, गन्ना प्रबंधक, प्रशासनिक अधिकारी एवं क्वालिटी कंट्रोल मैनेजर के पदों पर तकनीकी रूप से दक्ष और उच्च व्यावसायिक दृष्टिकोण रखने वाले कार्मिकों की पूरी पारदर्शिता के साथ संविदा पर तैनाती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है. जिसकी पूरी जानकारी www.upsugcorp.com पर भी उपलब्ध है.

    ACS गन्ना एवं चीनी उधोग संजय आर. भूसरेड्डी ने बताया कि उत्तर प्रदेश शासन की मंशा के अनुसार युवाओं को रोजगार प्रदान करने के लिए हर स्तर से मदद की जा रही है. जिसके तहत पहली बार अभियंत्रण, लेखा, शर्करा तकनीक एवं गन्ना आदि विभागों में बिना किसी अनुभव के भी मैनेजमेंट ट्रेनियो की तैनाती करने के लिए भी कार्रवाई की जा रही है.
    Published by:Ajayendra Rajan Shukla
    First published: