अपना शहर चुनें

States

Republic Day 2021: लखनऊ के सभी मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों में आज 10 रुपए में देखें फिल्म

पहले आओ पहले पाओ के नियम पर टिकट मिलेगा. (सांकेतिक फोटो)
पहले आओ पहले पाओ के नियम पर टिकट मिलेगा. (सांकेतिक फोटो)

जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश (Collector Abhishek Prakash) ने 10 रुपये में फिल्‍म दिखाने का आदेश जारी किया है. इसमें कहा गया है कि मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों में 26 जनवरी को 10 रुपए में फिल्म दिखाई जाए.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में गणतंत्र दिवस के अवसर पर महज 10 रुपए में आप फिल्म (Film) देख सकते हैं. राजधानी के किसी भी मल्टीप्लेक्स (Multiplex) में आप 10 रुपए में टिकट लेकर आराम से फिल्म का आनंद ले सकते हैं. दरअसल, इस बाबत आदेश जारी कर कहा गया है कि लखनऊ के सभी मल्टीप्लेक्स में 26 जनवरी के मौके पर आम लोगों को महज 10 रुपए में फिल्म देखने के लिए टिकट दिए जाएं.

जानकारी के मुताबिक, जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने यह आदेश जारी किया है. आदेश में कहा गया है कि मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों में 26 जनवरी को 10 रुपए में फिल्म दिखाई जाए. खास बात यह है कि मल्टीप्लेक्स और सिनेमा घरों में सिर्फ देशभक्ति फिल्म दिखाई जाएगी. मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों को निर्देश जारी किया गया है. पहले आओ पहले पाओ के नियम पर टिकट मिलेगा.

जिला मजिस्ट्रेट (DM) के इस आदेश में कहा गया है, 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस (Republic Day 2021) के मौके पर जिले के सभी मसल्टीप्लेक्स में देश भक्ति की भावना वाली फिल्मों को दिखाए जाने का प्रस्ताव है. साथ ही इस आदेश में फिल्म दिखाने वाले सभी मल्टीप्लेक्स के नामों की लिस्ट और दिखाई जाने वाली फिल्मों की लिस्ट भी दी गई है. तो अब आज यानी मंगलवार को इन सभी फिल्मों को दिखाया जाएगा. इसी आदेश में यह भी शामिल है कि इन फिल्मों (Movies) को देखने के लिए दर्शक को महज 10 रुपए चुकाने होंगे. जानकारी के मुताबिक, इस आदेश में साफ तौर पर सभी न्यूज पेपर में निशुल्क यह लिस्ट पब्लिश करने का आदेश भी दिया गया है. इसमें यह भी बताया गया कि स्क्रीम सिर्फ पहले आओ पहले पाओ के तर्ज पर दी जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज