Home /News /uttar-pradesh /

UP: लखनऊ में रिटायर्ड IFS अफसर ने खुद को गोली से उड़ाया, जानिए आत्महत्या की वजह!

UP: लखनऊ में रिटायर्ड IFS अफसर ने खुद को गोली से उड़ाया, जानिए आत्महत्या की वजह!

Lucknow:  बताया जा रहा है कि घटना के वक्त उनकी पत्नी घर से बाहर गई थी और उनका नौकर घर पर मौजूद था. (File photo)

Lucknow: बताया जा रहा है कि घटना के वक्त उनकी पत्नी घर से बाहर गई थी और उनका नौकर घर पर मौजूद था. (File photo)

Lucknow News: एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी ने बताया कि सुलनपुर निवासी आईएफएस अतिबल सिंह चीफ फॉरेस्ट ऑफिसर के पद से सात साल पहले रिटायर थे. वह अपने परिवार के साथ विशालखंड-2 स्थित आवास पर रहते थे. परिवार में पत्नी आशा सिंह, बेटा अभिषेक सिंह , दो बेटियां आकांक्षा सिंह और अनामिका सिंह हैं. बड़ी बेटी आकांक्षा सिंह की शादी हो चुकी है.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow News) के गोमतीनगर में सेवानिवृत्त मुख्य वन संरक्षक (IFS) अतिबल सिंह ने शुक्रवार शाम को अपने आवास पर लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide Case) कर ली. परिवारीजन उनको लेकर सहारा अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाथरूम से लाइसेंसी रिवॉल्वर और चश्मा बरामद किया है. पुलिस को मौके से एक सूइसाइड नोट भी मिला है, जिसमें अतिबल सिंह ने बीमारी की बात से परेशान होने की बात लिखी है. पुलिस का भी कहना है कि वह काफी दिनों से बीमार चल रहे थे और डिप्रेशन के चलते आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि घटना के वक्त उनकी पत्नी घर से बाहर गई थी और उनका नौकर घर पर मौजूद था.

एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी ने बताया कि सुलनपुर निवासी आईएफएस अतिबल सिंह चीफ फॉरेस्ट ऑफिसर के पद से सात साल पहले रिटायर थे. वह अपने परिवार के साथ विशालखंड-2 स्थित आवास पर रहते थे. परिवार में पत्नी आशा सिंह, बेटा अभिषेक सिंह , दो बेटियां आकांक्षा सिंह और अनामिका सिंह हैं. बड़ी बेटी आकांक्षा सिंह की शादी हो चुकी है. वहीं छोटी बेटी भी वन विभाग में हाल ही में चयनित हुई है मौजूदा समय में वह कोयंबटूर में प्रशिक्षण ले रही है. बेटा अभिषेक सिंह नोएडा में नौकरी करता है. घर पर अतिबल पत्नी आशा सिंह के साथ अकेले रहे थे.

UP Chunav 2022: पीएम मोदी कल काशी में सिखाएंगे बूथ प्रबंधन का गुर, 20 हजार BJP कार्यकर्ता होंगे शामिल

गोली की आवाज राम बाथरूम पहुंचा तो देखा अतिबल सिंह खून से लथपथ पड़े थे और पास में ही उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर भी पड़ी थी. खून से लथपथ अतिबल सिंह को नौकरों की मदद से आशा सिंह ने कमरे में बेड पर लिटाया. इसके बाद वह लोग उनको सहारा अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. आईएफएस अधिकारी ने खुद को दाहिनी कनपटी पर सटाकर गोली मारी थी. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

Tags: CM Yogi, Lucknow news, Lucknow Police, Suicide Case, Up crime news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर