Home /News /uttar-pradesh /

Rising UP 2020: गायिका मालिनी अवस्थी ने खुद को बताया नसीरुद्दीन शाह का भक्त, बयान पर कही ये बात

Rising UP 2020: गायिका मालिनी अवस्थी ने खुद को बताया नसीरुद्दीन शाह का भक्त, बयान पर कही ये बात

राइजिंग यूपी कार्यक्रम में लोक गायिका मालिनी अवस्थी.

राइजिंग यूपी कार्यक्रम में लोक गायिका मालिनी अवस्थी.

मशहूर लोक गायिका मालिनी अवस्थी (Malini Awasthi) ने News 18 उत्तरप्रदेश-उत्तराखंड के 'राइजिंग उत्तर प्रदेश' (Rising UP 2020) कार्यक्रम में रखे विचार.

    लखनऊ. मशहूर लोक गायिका मालिनी अवस्थी (Malini Awasthi) ने कहा कि कलाकार किसी विशेष समुदाय के नहीं होते, बल्कि वे अपनी प्रतिभा से देश-दुनिया में अमन का संदेश पहुंचाते हैं. वह लखनऊ में आयोजित News 18 उत्तरप्रदेश-उत्तराखंड के 'राइजिंग उत्तर प्रदेश' (Rising UP 2020) कार्यक्रम में बोल रही थीं. मालिनी अवस्थी ने हाल में नागरिकता कानून को लेकर बॉलीवुड कलाकार नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) और अनुपम खेर (Anupam Kher) के बीच हुई बहस को लेकर भी अपने विचार रखे. मालिनी अवस्थी ने नसीरुद्दीन शाह के बयान को गलत करार दिया. उन्होंने कहा कि पब्लिक प्लेटफॉर्म में आलोचनात्मक शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए.

    मालिनी अवस्थी ने कहा, 'मैं नसीर साहब की भक्त हूं. उनकी फिल्म पर बायोग्राफी लिख सकती हूं. लेकिन ये उन्होंने गलत कहा. इस पर अनुपम खेर साहब ने उन्हें जवाब दे दिया है.' आपको बता दें कि सीएए पर बात करते हुए नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर में वैचारिक मतभेद देखने को मिला था. नसीरुद्धीन ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए अनुपम खेर को खरी-खोटी सुना डाली थी. हालांकि बाद में अनुपम खेर ने भी इस पर जवाब दिया था.

    कौमी एकता की बात
    मालिनी अवस्थी ने News18 RisingUP के 'संस्कृति के सुर' सेशन में बातचीत करते हुए CAA, AMU और कई अन्य मुद्दों पर भी बात रखी. अवस्थी ने कहा, 'देश को तोड़ने की बात कोई भी इंसान करे, वह धर्म या मजहब से परे, वह कोई भी हो, उसकी भर्त्स्ना की जानी चाहिए.' उन्होंने कहा कि हम कलाकार हैं. एक कलाकार के तौर पर मैंने देवाशरीफ जाकर कलाम सुनाया. जो कौमी एकता की बात करते हैं, वह करके भी दिखाएं. तारिक फतेह के बारे में अपने विचार रखते हुए मालिनी अवस्थी ने कहा, 'तारिक फतेह से हमारे पुराने संबंध हैं. मैंने पूछा कि अयोध्या के बाद आपका क्या प्लान है. इस पर उन्होंने कहा कि रामलला के दर्शन कर लिए, मेरा हज हो गया. साथ ही उन्होंने कहा वह पहले शख्स हैं, जिन्होंने हज और रामलला के दर्शन दोनों किए हैं.'





    राइजिंग यूपी में मंत्री और कलाकारों ने की शिरकत
    इससे पहले News18 RisingUP कार्यक्रम की शुरुआत केंद्रीय कौशल विकास मंत्री महेंद्रनाथ पांडेय के साथ बातचीत से शुरू हुई. केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पांडेय ने देश में रोजगार को लेकर केंद्र सरकार के किए जा रहे प्रयासों के बारे में अपनी बातें रखीं. वहीं, कार्यक्रम में बॉलीवुड कलाकार अपारशक्ति खुराना और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी कलाकार अक्षरा सिंह ने भी शिरकत की. इनके अलावा कार्यक्रम में यूपी के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, सतीश महाना आदि नेताओं ने भी यूपी के विकास से जुड़े मुद्दों पर बातचीत की.

    ये भी पढ़ें -

    Rising UP 2020: अपारशक्ति खुराना ने भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को दिया चैलेंज, भोजपुरी में बोला ये डायलॉग

    News18 Rising UP में बोले महेंद्र नाथ पांडेय- 'हमने विपक्ष को बेरोजगार किया है, युवाओं को नहीं'

    Tags: Lucknow news, Malini Awasthi, Naseeruddin shah, Rising UP 2020, Rising Uttar Pradesh 2020, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर