Home /News /uttar-pradesh /

Rising UP 2020: योगी के मंत्री बोले- देश में मुसलमानों की दुर्गति के लिए कांग्रेस जिम्मेदार

Rising UP 2020: योगी के मंत्री बोले- देश में मुसलमानों की दुर्गति के लिए कांग्रेस जिम्मेदार

मोहसिन रजा ने मुसलमानों को लेकर कही ये बात

मोहसिन रजा ने मुसलमानों को लेकर कही ये बात

मोहसिन रजा (Mohsin raza) ने कहा कि हमारी बहनें कह रही हैं कि हमें आजादी चाहिए. मोहसिन रजा के बयान पर जवाब देते हुए प्रमोद कृष्णम ने कहा कि जब ये महिलाएं तीन तलाक के खिलाफ निकलती थीं तो रानी की झांसी थीं, अब सड़क पर हैं तो 500 रुपये लेकर आई महिलाएं हैं.

अधिक पढ़ें ...
    लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हो रहे कार्यक्रम News 18 उत्तरप्रदेश-उत्तराखंड के 'राइजिंग उत्तर प्रदेश' (Rising UP) में बोलते हुए योगी आदित्यनाथ मंत्रालय में राज्य के अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने सीएए के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन पर खुलकर अपनी राय रखी.

    'कांग्रेस जिम्मेदार है मुसलमानों की दुर्गति के लिए'
    सीएम योगी के बयान 'मुसलमान रजाई में दुबक गए और महिलाएं सड़क पर आ गईं', पर मोहसिन रजा ने कहा कि हमारी बहनें कह रही हैं कि हमें आजादी चाहिए. उन्हें किससे आजादी चाहिए. सीएम योगी उत्तर प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने तमाम तीन तलाक पीड़ित महिलाओं के साथ बात की. बीजेपी सरकार में मुसलमानों की स्थिती सुधरी है. कांग्रेस पार्टी ही जिम्मेदार है, इस देश में मुसलमानों की दुर्गति के लिए.

    BJP का कोई नेता प्रदर्शनकारियों से मिलने नहीं गया
    मोहसिन रजा के बयान पर जवाब देते हुए प्रमोद कृष्णम ने कहा-  ये ठंड में, चौराहों पर बैठे लोगों से मोहसिन रजा साहब की पार्टी का कोई भी नेता इनसे मिलने तक नहीं गया. वहीं कार्यक्रम में शामिल हुए वारिस पठान ने कहा कि सीएए के विरोध में सिर्फ मुसलमान नहीं उतरे इसके विरोध में देश के हर धर्म के लोग हैं.



    सीएए प्रदर्शन पर प्रमोद कृष्णम ने कहा कि एक सवाल है सीएए का विरोध करना, दूसरा है हिंदुस्तान के मुसलमानों को मुगलों से जोड़ना. मैं मुगलों से हिंदुस्तान के मुसलमान को जोड़ने से सहमत नहीं हूं. हिंदुस्तान का मुसलमान हिंदुस्तान का है. सवाल ये है कि जब ये महिलाएं तीन तलाक के खिलाफ निकलती थीं तो रानी की झांसी थीं, अब सड़क पर हैं तो 500 रुपये लेकर आई महिलाएं हैं.

    ये भी पढ़ें:

    Rising UP 2020: मालिनी बोलीं- मैं नसीर की भक्त, उन्हें नहीं कहनी चाहिए ये बात

    Rising UP: इस पूर्व क्रिकेटर ने धोनी और युवराज सिंह के बारे में कही ये बात

    Tags: Lucknow news, Mohsin raza, Rising UP 2020, Rising Uttar Pradesh 2020

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर