Assembly Banner 2021

Rising UP: पश्चिम बंगाल चुनाव में अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी को दिया समर्थन, बोले- TMC की जीत, सपा की जीत

राइजिंग यूपी के मंच पर अखिलेश यादव ने खुलकर की दिल की बात

राइजिंग यूपी के मंच पर अखिलेश यादव ने खुलकर की दिल की बात

Akhilesh Yadav at Rising UP 2021: न्यूज 18 के राइजिंग यूपी कार्यक्रम में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बंगाल चुनाव पर उठे सवालों के बेबाकी से दिए जवाब. योगी सरकार के ऊपर भी किया हमला.

  • Share this:
लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने राइजिंग यूपी (Rising UP 2021) के मंच से पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) में तृणमूल कांग्रेस (TMC) को समर्थन का ऐलान किया. अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी पार्टी ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को विधानसभा चुनाव में समर्थन दे रही है. उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा और पार्टी के तमाम कार्यकर्ता चुनावों में टीएमसी के लिए प्रचार करेंगे.

अखिलेश यादव ने कहा कि कुछ दिनों पहले उनकी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बात हुई. मैंने उनसे कहा है कि बंगाल में टीएमसी की जीत जीत सपा की जीत होगी. अखिलेश यादव ने कहा कि बंगाल में इस वक्त बीजेपी और उसके सहयोगी दल छिपे हुए हैं. जैसे ही चुनाव ख़त्म होंगे बीजेपी के छिपे हुए सहयोगी दल यूपी आ जाएंगे. लेकिन प्रदेश की जनता अब उन्हें सबक सिखाने को तैयार हैं.

सीएम योगी के लिए कही ये बात 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मालदा जनसभा पर अखिलेश ने कहा कि वे वहां जा रहे हैं, जहां की भाषा ही नहीं समझते। वे वहां लव जिहाद कानून की बात करते हैं तो उन्हें यह भी बताना चाहिए कि यूपी में कितने लोगों को रोजगार दिया. सपा सरकार की भर्तियों को ही यह सरकार अब तक पूरा नहीं कर पाई है.
यूपी में हो रहे फेक एनकाउंटर


अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इशारे पर फेक एनकाउंटर हो रहे हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि बंगाल जाकर मुख्यमंत्री कानून व्यवस्था की बात करते हैं और यूपी के हाथरस में क्या हुआ. एक बेटी के सामने पिता की हत्या हो गई और सरकार कह रही है कि वह सपा का कार्यकर्ता है. लेकिन वह बीजेपी का कार्यकर्ता है. अपराधी का एनकाउंटर हो रहा है तो इनसे बड़ा अपराधी कौन है. नेशनल ह्यूमन राइट कमीशन से सबसे ज्यादा नोटिस उत्तर प्रदेश को मिली है. उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा कस्टोडियल डेथ हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज