Rising UP 2021: बीजेपी सांसद मनोज तिवारी बोले- पश्चिम बंगाल में अबकी बार 220 पार

राइजिंग यूपी के मंच पर पहुंचे मनोज तिवारी

राइजिंग यूपी के मंच पर पहुंचे मनोज तिवारी

Manoj Tiwari at Rising UP 2021: राइजिंग यूपी के रंग बनारसिया सेगमेंट में मनोज तिवारी ने भोजपुरी गीतों से भी समां बांध दिया। इतना ही नहीं इशारों इशारों में कृषि कानून, कोरोना वैक्सीन और पूर्वांचल के विकास पर भी चर्चा की.

  • Share this:
लखनऊ. दिल्ली से बीजेपी (BJP) सांसद और सुप्रसिद्ध भोजपुरी सिंगर मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने बुधवार को न्यूज़18 के राइजिंग यूपी (Rising UP 2021) कार्यक्रम के मंच से दावा किया कि इस बार पश्चिम बंगाल चुनाव (West Bengal Assembly Election 2021) में बीजेपी 220 का आंकड़ा पार करेगी. उन्होंने कहा कि इस बार बंगाल की जनता यही कह रही है '2 मई और ममता दीदी गईं' बीजेपी सांसद ने कहा कि आज मोदी और योगी की वजह से आज यूपी की तस्वीर बदल रही है.

राइजिंग यूपी के रंग बनारसिया सेगमेंट में मनोज तिवारी ने भोजपुरी गीतों से भी समां बांध दिया। इतना ही नहीं इशारों इशारों में कृषि कानून, कोरोना वैक्सीन और पूर्वांचल के विकास पर भी चर्चा की. इतना ही नहीं उन्होंने लोगों से यह भी अपील की कि लोग राजनीति में जरूर दिलचस्पी लें. उन्होंने कहा कि आज काशी जो भी जाता है वह पीएम मोदी और सीएम की तारीफ़ किए बिना नहीं रहती.

किसान आंदोलन पर कही ये बात 

मनोज तिवारी ने कृषि कानून को लेकर कहा कि समझाया उसे जाता है जो नासमझ है. जो समझ रहा है उसे क्या समझाना. उनका इशारा किसान आंदोलन की तरफ था. उन्होंने आगे कहा कि जो समझकर भी नहीं नासमझने की कोशिश कर रहे हैं उन्हें देश की जनता खूब समझ रही है. मनोज तिवारी ने यह भी कहा कि राजनीति ख़राब नहीं होती राजनीतिज्ञ ख़राब हो सकता है.
कोरोना वैक्सीन पर अखिलेश को दिया जवाब 

कोरोना वैक्सीन को लेकर उन्होंने एक पौराणिक लोकगीत भी सुनाया जिसमें एक मां देवी मान से कह रही है कि वह उसे पानी पीला दे, लेकिन महिला पानी देने से मना कर देती है क्योंकि उसके गोद में बच्चा है. मां के लिए बच्चा भगवान से भी कीमती है. लिहाजा सभी लोग कोरोना वैक्सीन लगवाएं, विरोध करने वाले विरोध करेंगे. लेकिन जब जान रहेगा तभी जहान रहेगा. मनोज तिवारी का इशारा अखिलेश यादव द्वारा कोरोना वैक्सीन को लेकर दिए गए उस बयान पर था जिसमें उन्होंने कहा कि जब उनकी सरकार आएगी तो वे फ्री में वैक्सीन लगवाएंगे और जनता के लिए भी टीका फ्री करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज