Assembly Banner 2021

Rising UP 2021: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बोले- मुंबई से अच्छी फिल्म सिटी नोएडा में

 कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने राइजिंग यूपी के मंच पर सभी को हंसाया

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने राइजिंग यूपी के मंच पर सभी को हंसाया

Raju Srivastava at Rising UP 2021: राजू श्रीवास्तव ने कहा कि नोएडा में बनने वाली फिल्म सिटी मुंबई से भी बड़ी और अच्छी होगी. उन्होंने कहा कि फिल्म सिटी के लिए जमीन चिन्हित की जा चुकी है जल्द ही टेंडर भी हो जाएगा.

  • Share this:
लखनऊ. मशहूर कॉमेडियन व यूपी फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) उर्फ़ गजोधर भइया ने राइजिंग यूपी (Rising UP 2021) के मंच पर अपने अंदाज में सभी को जमकर हंसाया. साथ ही राजनेताओं पर भी जमकर चुटकी ली. इस दौरान उन्होंने नोएडा में बनने वाली फिल्म सिटी को लेकर भी चर्चा की. राजू श्रीवास्तव ने कहा कि नोएडा में बनने वाली फिल्म सिटी मुंबई से भी बड़ी और अच्छी होगी. उन्होंने कहा कि फिल्म सिटी के लिए जमीन चिन्हित की जा चुकी है जल्द ही टेंडर भी हो जाएगा.

राजू श्रीवास्तव ने  सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ़ करते हुए कहा कि आज यूपी में बहुत सुधार हो रहा है. हालांकि अभी और सुधार की भी आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जो संकल्प ले लेते हैं उसे पूरा जरूर करते हैं. फिल्म सिटी की मांग 25-30 पुरानी थी, लेकिन महाराज जी की वजह से आज यह सपना पूरा हो रहा है. नोएडा की फिल्म सिटी मुंबई से बड़ी होगी और यहां लोग शूटिंग के लिए भी आएंगे.

वेब सीरीज के लिए सेंसर बोर्ड जल्द 
ओटीटी और वेब सीरीज को लेकर सरकार की नई गाइडलाइन का स्वागत करते हुए उन्होंने कहा कि आज वेब सीरीज के नाम पर अश्लीलता परोसी जा रही है. परिवार एक साथ बैठकर नहीं देख सकता. इस बारे में उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेड़कर से मिलकर बात उठाई थी. आने वाले दिनों में इसे सेंसर के दायरे में भी लाया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज