Assembly Banner 2021

Rising UP 2021: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले- अखिलेश यादव देख रहे मुंगेरी लाल के सपने, नहीं होगी गुंडाराज की वापसी

राइजिंग यूपी के मंच पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

राइजिंग यूपी के मंच पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

Deputy CM Keshav Prasad Maurya at Rising UP 2021: राइजिंग यूपी के मंच से बोलते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अब देश में गुंडाराज की वापसी नहीं होने वाली है. अगर किसी को यह भ्रम है तो वह भ्रम न पाले.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maury) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर पलटवार करते हुए कहा कि वे मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं. उपमुख्यमंत्री ने दावा किया कि 2022 में बीजेपी एक बार फिर प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी और 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी. दरअसल, राइजिंग यूपी के मंच पर अखिलेश यादव ने कहा था कि 2022 में साइकिल चलेगी क्योंकि आज पेट्रोल डीजल बहुत महंगे हो गए हैं. केशव प्रसाद मौर्य उसी का जवाब दे रहे थे.

राइजिंग यूपी के मंच से बोलते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अब देश में गुंडाराज की वापसी नहीं होने वाली है. अगर किसी को यह भ्रम है तो वह भ्रम न पाले. उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में चारों तरफ विकास हो रहा है. अखिलेश यादव 2014 में भी हारे. 2017 में भी हारे. उसके बाद मायावती से गठबंधन कर 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ा और उसमें भी उनकी हार हुई. अब वे एक बार फिर सपना देख रहे हैं. अगर कोई सपना देखना चाहता है तो उसमें कोई और क्या कर सकता है.

"100 में 60 हमारा है, बाकी में बंटवारा है, जिनमे बंटवारा है उसमें भी हमारा है"
यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने उत्तर प्रदेश की राजनीति को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने उत्तर प्रदेश की जनता पर भारतीय जनता पार्टी का हक़ जाहिर किया है. उन्होंने इसे एक कविता के माध्यम से जाहिर किया.
अखिलेश के आरोपों पर कही ये बात 


अखिलेश यादव के उस बयान जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि योगी सरकार सपा के कामों का उद्घटान कर रही है. इसके जवाब में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि वे 100 से अधिक ऐसी परियोजनाओं थीं जो मुलायम सरकार से लंबित पड़ी थी. अब उसे हमारी सरकार पूरा कर रही है. उन्होंने यह भी कहा कि अगर अखिलेश चाहे तो मैं वह लिस्ट भेज सकता हूं. डिप्टी सीएआईएम यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव चर्चा में बने रहने के लिए ऐसी बयानबाजी करते हैं. वे सिर्फ ट्विटर पर ट्वीट कर देते हैं, जनता के बीच जाते नहीं. प्रदेश में ऐसे दो नेता हैं जो ट्वीट करते हैं. उनका नाम है अखिलेश यादव और प्रियंका वाड्रा.

राम मंदिर आंदोलन में लाठियां खाई
'केशव के राम' सत्र में जब उनसे पूछा गया कि अब राम मंदिर बन रहा तो आपको कैसा लग रहा है क्योंकि आप भी आंदोलन से जुड़े थे. इसके जवाब में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राम सिर्फ मेरे नहीं हैं, राम सभी के हैं. करोड़ों हिन्दुओं का सपना साकार हुआ. मैंने राम मंदिर आंदोलन में लाठियां भी खाई. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आखिर तक कांग्रेस ने राम मंदिर फैसले पर अड़ंगा लगाने का काम किया, लेकिन आखिर में फैसला हमारे पक्ष में आया.

पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र हाईजैक
पश्चिम बंगाल में होने वाले 2022 विधानसभा चुनाव पर बोलते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी 200 से ज्यादा का आंकड़ा पार करेगी. उन्होंने कहा कि आज बंगाल में लोकतंत्र हाईजैक हो गया है. हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है. झूठे मुक़दमे लिखवाये जा रहे हैं. जनता सब देख रही है और चुनाव में जवाब देगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज