Assembly Banner 2021

Rising UP 2021: अखिलेश यादव बोले- सपा सरकार बनने पर लगवाऊंगा कोरोना वैक्सीन, सभी का फ्री में होगा टीकाकरण

Rising UP के मंच पर सपा मुखिया अखिलेश यादव के खुलकर की बात

Rising UP के मंच पर सपा मुखिया अखिलेश यादव के खुलकर की बात

Rising UP 2021: अखिलेश यादव ने News 18 को दिए अपने इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में न सिर्फ योगी सरकार (Yogi Government) पर जमकर निशाना साधा, बल्कि आगामी विधानसभा चुनाव में अपने पार्टी की रणनीति को भी साझा किया.

  • Share this:
लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बुधवार को कहा कि वह कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) तब लगवाएंगे, जब उनके पार्टी की सरकार प्रदेश में आएगी. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी ऐलान किया कि समाजवादी पार्टी की सरकार आने पर प्रदेशवासियों को फ्री में टीका लगवाएगी. अखिलेश यादव ने न्यूज़ 18 के Rising UP कार्यक्रम में शिरकत करते हुए ये बात कही. अखिलेश यादव ने अपने इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में न सिर्फ योगी सरकार (Yogi Government) पर जमकर निशाना साधा, बल्कि आगामी विधानसभा चुनाव में अपने पार्टी की रणनीति को भी साझा किया.

अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि उनका विजन अब टेलीविजन है. वह आंकड़े कहां से लाते हैं आप समझ सकते हैं. अखिलेश यादव ने "साइकिल की सवारी किस पर भारी" टाइटल पर उन्होंने कहा कि आपने शानदार नाम चुना, क्योंकि जिस तरह से डीजल और पेट्रोल महंगा हो रहा है, उससे हालात खराब है. अगर हालात ऐसे ही रहे तो लोगों को साइकिल पर ही भरोसा करना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि पिछले 4 साल से सरकार ने समाजवादी पार्टी के काम का उद्घाटन गठन किया है. सरकार अब तो समाजवादी पार्टी सरकार के एमओयू का उद्घाटन कर रही है. यह सरकार कई सालों से नाम बदल रही है.

कोरोना काल में मैनेजमेंट पर उठाए सवाल

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज