Assembly Banner 2021

Rising UP: 2022 में किसे अपना मुख्य प्रतिद्वंदी मानते हैं? इस सवाल के जवाब में क्या बोले CM योगी

सीएम ने कहा कि विपक्षी जो मुद्दे उठा रहे हैं उनका आम जन से कोई लेना देना नहीं है.

सीएम ने कहा कि विपक्षी जो मुद्दे उठा रहे हैं उनका आम जन से कोई लेना देना नहीं है.

Rising Uttar Pradesh: योगी आदित्यनाथ ने कहा- मैं किसी को प्रतिद्वंदी नहीं मानता, विपक्षी दलों के पास न विजन है न मुद्दे.

  • Share this:
लखनऊ. राइजिंग यूपी के मंच पर आए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रतिद्वंदी के सवाल पर कहा कि मैं किसी को प्रतिद्वंदी नहीं मानता. उन्होंने कहा कि इन्हें प्रतिद्वंदी नहीं माना जा सकता. इनके पास प्रदेश को लेकर कोई विजन नहीं है. कोरोना काल में अखिलेश, प्रियंका, मायावती या कोई अन्य राजनेता नजर नहीं आया. सीएम योगी ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा, "कोरोना काल में अखिलेश खुद क्वारंटीन हो गए थे. मैं चाहता हूं कि वो क्वारंटीन ही रहें. प्रदेश की जनता अब बीजेपी के साथ है."

योगी ने कहा - प्रदेश के विपक्षी दल उन मुद्दों को हवा दे रहे हैं, जिनका आमजन से कोई लेना देना नहीं. प्रियंका के मंदिर दर्शन पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा, "जब व्यक्ति हताश और निराश हो जाता है तो मंदिर दर्शन के लिए ही निकलता है."
ओवैसी-शिवपाल की मुलाकात पर उन्होंने कहा, "ओवैसी जैसी आत्माएं चुनाव के समय जागृत हो जाती हैं. समाजवाद के भी कई ब्रांड हैं. शिवपाल का भी एक ब्रांड है. 2022 के चुनाव में सभी अपनी अपनी शक्तियों के साथ आएंगे."

राहुल पर भी किया कटाक्ष
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए योगी ने कहा, "राहुल गांधी को खुद नहीं पता, वो क्या बोल रहे हैं. जिस परिवार को उत्तर प्रदेश की जनता ने सत्ता सौंपी, वो आज ऐसा बोल रहे हैं. हमारी नजर में उत्तर-दक्षिण जैसा कुछ नहीं. केरल भारत की आस्था का केंद्र हैं. हम उनके बयान से आहत नहीं हैं, लेकिन हम आहत नहीं."



उन्होंने आगे कहा, "देश में जब भी कोई आपदा आती है तो कांग्रेस नेता ने नाते राहुल का भी दायित्व बनता था. आपदा के समय वो देश से बाहर चले जाते हैं. देश की जनता उनके एजेंडे का पार्ट नहीं होती."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज