Assembly Banner 2021

Rising Uttar Pradesh 2021: News 18 पर आज सबसे बड़ा जलसा, CM योगी से लेकर अखिलेश तक देंगे जवाब

सबसे बड़ी सभा में योगी से लेकर अखिलेश देंगे जवाब

सबसे बड़ी सभा में योगी से लेकर अखिलेश देंगे जवाब

RISING UTTAR PRADESH 2021: उत्तर प्रदेश की राजनीति और सामाजिक-सांस्कृतिक क्षेत्रों की हस्तियों के साथ एक मंच पर होगी राज्य के विकास के बारे में बातचीत. अखिलेश यादव के साथ दोपहर 2 बजे तो सीएम योगी आदित्यनाथ से सवाल-जवाब का सिलसिला शाम 6 बजे से.

  • Share this:
लखनऊ. राइजिंग यूपी फिर से होने जा रहा है. सबसे बड़ी आबादी वाले राज्य के सबसे बड़े मंच पर सबसे बड़ी हस्तियों के एक साथ जमा होने का मौका आ गया है. बुधवार को दोपहर 2 बजे से राइजिंग यूपी का प्लेटफॉर्म सज जाएगा. हर साल होने वाला NEWS18 UP का सालाना जलसा राइज़िंग यूपी आयोजित आज लखनऊ में किया जाएगा. हर बार की तरह इस बार भी NEWS18 के मंच पर राज्य की बड़ी हस्तियां नज़र आएंगी. विभिन्न धाराओं और मान्यताओं के बड़े लोग NEWS18 के मंच से अपनी बात रखेंगे. साथ ही चैनल के सवालों के जवाब भी देंगे. सवाल सत्ता पक्ष से तो पूछे ही जाएंगे लेकिन, विपक्षी दलों के नेता भी इस घेरे से बाहर नहीं होंगे. सूबे का भला कैसे हो, इस पर दोनों पक्षों की राय ली जाएगी. सीएम योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे.

खास बात ये है कि मंच से सिर्फ राजनीति की ही बातें नहीं होंगी. राजनीतिक बातों के अलावा सांस्कृतिक दुनिया के सितारे भी मंच पर जगमगाएंगे. सुरों के सम्राट NEWS18 के मंच की शोभा बढ़ाएंगे. इनमें बॉलीवुड से लेकर लोक संगीत तक के महारथी शामिल होंगे. एक तरफ प्लेबैक सिंगर अभिजीत भट्टाचार्या होंगे तो दूसरी तरफ भोजपुरी के मनोज तिवारी और अवधी की मालिनी अवस्थी भी होंगी. कार्यक्रम में जिन बड़ी राजनीतिक हस्तियों को आप NEWS18 के माध्यम से सुन और देख पायेंगे उनमें सीएम आदित्यनाथ के साथ साथ पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी शामिल हैं. इसके अलावा दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या और दिनेश शर्मा भी NEWS18 के सवालों के जवाब देंगे. यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के अलावा पूर्व केन्द्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद और प्रदीप जैन आदित्य भी कार्यक्रम में शामिल होंगे.

UP Panchayat Chunav 2021: आरक्षण सूची जारी होते ही आधी रात को योगी सरकार ने किए 10 IAS अफसरों के तबादले



सीएम योगी NEWS18 के इस मंच से कई मसलों पर बात करेंगे. इनमें 2022 में होने वाले विधानसभा की चुनौतियां तो शामिल हैं ही, साथ ही अपने चार साल का कार्यकाल के बारे में भी वे बताएंगे. सीएम आदित्यनाथ का संबोधन और उनसे सवाल जवाब का सिलसिला शाम 6 बजे से शुरू होगा. दूसरी तरफ अखिलेश यादव ये बताएंगे कि साइकिल की सवारी किस पर और कितनी भारी रहेगी. अखिलेश यादव को संबोधन और उनसे सवाल-जवाब का सिलसिला दोपहर 2 बजे से शुरू होगा. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या से बातचीत का टॉपिक रखा गया है - "केशव के राम". इनका कार्यक्रम शाम 5.15 बजे से शुरू होगा. डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा से सरकार के 4 साल पूरे होने पर सूबे की प्रगति के बारे में सवाल-जवाब किया जाएगा. दिनेश शर्मा का कार्यक्रम शाम 4.35 बजे से होगा.
कई बड़ी हस्तियां होंगी शामिल
NEWS18 ने अपने करोड़ों दर्शकों की सुविधा के लिए सभी बड़ी हस्तियों के कार्यक्रमों को लाइव टेलिकास्ट करने का फैसला लिया है. इनके अलावा यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रज़ा, कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी, सपा नेता सुमैय्या राणा और मुस्लिम धर्मगुरु खालिद रशीद फरंगी महली से 'बंटवारा पॉ़लिटिक्स' पर बातचीत होगी. कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद और भाजपा नेता गौरव भाटिया 'सियासत को हिन्दुत्व पसंद है' मुद्दे पर अपनी राय रखेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज