Home /News /uttar-pradesh /

UP में बड़ी हलचल: रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी होंगे SP में शामिल! अखिलेश यादव ने शेयर की तस्वीर

UP में बड़ी हलचल: रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी होंगे SP में शामिल! अखिलेश यादव ने शेयर की तस्वीर

रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी होंगे सपा में शामिल, अखिलेश यादव ने शेयर की तस्वीर (फोटो साभार अखिलेश यादव ट्विटर हैंडल)

रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी होंगे सपा में शामिल, अखिलेश यादव ने शेयर की तस्वीर (फोटो साभार अखिलेश यादव ट्विटर हैंडल)

UP chunav: यूपी चुनाव को लेकर जारी घमासान के बीच एक बड़ी खबर आई है. भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी (Rita Bahuguna Joshi) के बेटे मयंक जोशी (Mayank Joshi) जल्द ही साइकिल की सवारी करने वाले हैं. भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी के पुत्र मयंक जोशी ने आज यानी मंगलवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की. बताया जा रहा है मयंक जोशी समाजवादी पार्टी में शामिल होंगे.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ: यूपी चुनाव (UP Chunav) को लेकर जारी घमासान के बीच एक बड़ी खबर आई है. भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी (Mayank Joshi) जल्द ही साइकिल की सवारी करने वाले हैं. भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी (Rita Bahuguna Joshi) के पुत्र मयंक जोशी (Mayank Joshi to Join SP) ने आज यानी मंगलवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मुलाकात की, जिसकी तस्वीर खुद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने शेयर की है. बताया जा रहा है मयंक जोशी (Mayank Joshi News) समाजवादी पार्टी में शामिल होंगे. बता दें कि रीता बहुगुणा जोशी की गुहार के बाद भी भाजपा ने मयंक जोशी को लखनऊ कैंट टिकट नहीं दिया था.

लखनऊ में कल होने वाली वोटिंग से पहले मयंक जोशी का अखिलेश यादव से मिलना बड़ी सियासी हलचल के संकेत हैं. मयंक जोशी को लेकर काफी समय पहले से खबर थी कि वह सपा में शामिल होंगे. उत्तर प्रदेश की हाई-प्रोफाइल लखनऊ कैंट सीट से भाजपा ने राज्य मंत्री बृजेश पाठक को उम्मीदवार बनाया है. इस सीट से अपर्णा यादव और मयंक जोशी दोनों टिकट पाने की उम्मीद कर रहे थे.

यह पार्टी के लिए सुरक्षित सीट मानी जाती है. लखनऊ कैंट सीट से सांसद रीता बहुगुणा जोशी अपने बेटे के लिए टिकट मांग रही थीं. भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने यह तक कहा था , ‘वह (बेटा मयंक जोशी) 2009 से काम कर रहे हैं और उन्होंने इसके लिए (लखनऊ कैंट से टिकट) आवेदन किया है. लेकिन अगर पार्टी ने प्रति परिवार केवल 1 व्यक्ति को टिकट देने का फैसला किया है, तो मयंक को टिकट मिलने पर मैं अपनी वर्तमान लोकसभा सीट से इस्तीफा दे दूंगी.’

दरअसल, लखनऊ कैंट सीट से टिकट नहीं मिलने के बाद से ही मयंक जोशी भाजपा से नाराज चल रहे हैं. हालांकि, अभी सपा में शामिल होने का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है. केवल सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने उनकी फोटो शेयर की है और शिष्टाचार मुलाकात की बात की है. लखनऊ की नौ विधानसभा सीटों में से आठ पर भाजपा ने पिछले चुनाव में जीत दर्ज की थी.

Tags: Assembly elections, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर