• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • गुजरात पलायन: तेजस्वी यादव का सीएम योगी पर तंज, कहा- बंदरों को खेल खिलाने से फुर्सत होगी तो...

गुजरात पलायन: तेजस्वी यादव का सीएम योगी पर तंज, कहा- बंदरों को खेल खिलाने से फुर्सत होगी तो...

File Photo

File Photo

एक ट्वीट के रिट्वीट में तेजस्वी यादव ने लिखा है कि अजय सिंह बिष्ट को बंदरों का खेल खिलाने से फुर्सत होगी, तब न कुछ बोलेंगे.

  • Share this:
गुजरात पलायन के मुद्दे पर बिहार की राष्ट्रीय जनता दल के तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला किया है. तेजस्वी ने ट्वीट में योगी आदित्यनाथ को उनके पूर्व नाम अजय सिंह बिष्ट के रूप में संबोधित करते हुए तंज कसा है.

सीएम योगी पर पारुल सब्बरवाल द‌्वारा किए गए एक ट्वीट के रिट्वीट में तेजस्वी यादव ने लिखा है कि अजय सिंह बिष्ट को बंदरों को खेल खिलाने से फुर्सत होगी, तब न कुछ बोलेंगे. आगे उन्होंने लिखा है कि कह रहे हैं कि कोई घटना ही नहीं हुई. संत-महात्मा और साधू नहीं तो कम से कम इंसानों की तरह ही जवाब दिया करें.

 



बता दें कि गुजरात के घटनाक्रम को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से फोन पर बात की. राज्य सरकार के प्रवक्ता के मुताबिक, गुजरात के मुख्यमंत्री ने बताया कि पिछले तीन दिनों में कोई भी अप्रिय घटना नहीं घटित हुई है. गुजरात सरकार द्वारा हर व्यक्ति की सुरक्षा सुनिश्चित की गई है तथा सभी का गुजरात में सम्मान है.

प्रवक्ता के अनुसार, लोगों से अपील की गई है कि अफवाहों पर ध्यान न दिया जाए. योगी ने कहा है कि गुजरात एक शान्तप्रिय प्रदेश है एवं देश के विकास का मॉडल भी है. जो लोग विकास नहीं चाहते, वो समाज के सौहार्द को अफवाह फैलाकर बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

योगी ने बताया कि उन्होंने गुजरात में रह रहे कुछ उत्तर भारतीय लोगों ने फोन किया था. आगे कहा, 'मैंने उनसे कहा है कि वे अफवाहों पर ध्यान ना दें.' गौरतलब है कि पिछले सप्ताह गुजरात के साबरकांठा जिले में बिहार के एक व्यक्ति ने 14 महीने की बच्ची से कथित बलात्कार किया था. उसे गिरफ्तार किया जा चुका है. कहा जा रहा है कि इसके बाद से ही गैर गुजराती विशेषकर उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों को गुजरात के कुछ हिस्सों में निशाना बनाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: 

योगी सरकार ने नए शस्त्र लाइसेंस पर हटाई रोक, फायरिंग टेस्ट भी खत्म

यूपी पुलिस में 'बगावती सुर', पूर्व DGP बोले- सरकार करें बर्खास्तगी की कार्रवाई

उत्तर प्रदेश में 25 हजार से ज्यादा सिपाहियों का होगा प्रमोशन

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज