होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

यूपी में टैक्स फ्री हुई The kashmir Files तो जयंत चौधरी ने किया विरोध, बोले- फिल्म नहीं, पेट्रोल-डीजल पर टैक्स घटाओ

यूपी में टैक्स फ्री हुई The kashmir Files तो जयंत चौधरी ने किया विरोध, बोले- फिल्म नहीं, पेट्रोल-डीजल पर टैक्स घटाओ

RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी ने द कश्मीर फाइल्स फिल्म को टक्स फ्री करने पर निशाना साधा

RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी ने द कश्मीर फाइल्स फिल्म को टक्स फ्री करने पर निशाना साधा

UP News: माना जा रहा है कि जयंत चौधरी ने यह निशाना द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री किए जाने पर साधा है. बता दें कि इस फिल्म में कश्मीरी पंडितों का दर्द दिखाया गया है. फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) को योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...

    लखनऊ. फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) को योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया है. सरकार के इस फैसले का विरोध भी शुरू हो गया है. राष्ट्रोय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने कहा कि फिल्म की बजाय सरकार को पेट्रोल-डीजल पर शुल्क घटाना चाहिए. जयंत चौधरी ने ट्वीट कर यह बात कही. गौरतलब है कि बीजेपी शासित राज्यों मध्य प्रदेश, कर्नाटक, गुजरात और हरियाणा में भी द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री हो चुकी है.

    जयंत चौधरी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, ” डीज़ल-पेट्रोल पर शुल्क घटाओ, किसान के ट्रैक्टर और उपकरण पर टैक्स घटाओ. Cinema, Film को टैक्स फ़्री घोषित करने का क्या अर्थ है?” माना जा रहा है कि जयंत चौधरी ने यह निशाना द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री किए जाने पर साधा है. बता दें कि इस फिल्म में कश्मीरी पंडितों का दर्द दिखाया गया है.

    केशव प्रसाद मौर्य ने भी देखी फिल्म 
    उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने भी डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की यह फिल्म देख ली है. सिराथू सीट से हारने के बाद केशव प्रसाद मौर्य सोमवार को लखनऊ के ‘वेब सिनेमा’ में ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म देखी और उन्होंने लोगों से भी इस फिल्म को देखने की अपील की. फिल्म देखने के बाद केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर बताया कि यह फिल्म रूह कंपा देने वाली है. केशव प्रसाद मौर्य ने लिखा, ‘रूह कंपा देने वाली फ़िल्म है ‘द कश्मीर फाइल्स’. यह फ़िल्म बयां करती है कि कश्मीरी पंडितों का दर्द भारत मां का दर्द जो कश्मीरी पंडितों के वापस कश्मीर में सकुशल बसने पर ही शांत होगा. सबसे अपील है कि इस फ़िल्म को अवश्य देखें! फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री व उनकी टीम को बधाई!’

    Tags: Jayant Chaudhary, Lucknow news, The Kashmir Files Story

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर