लाइव टीवी

रॉबर्ट वाड्रा ने FB पर लिखी भावुक पोस्ट, 'हम प्रियंका को देश के हवाले करते हैं'
Lucknow News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 11, 2019, 10:59 PM IST

प्रियंका गांधी के रोड शो के दौरान उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने उन्हें बधाई दी है. वाड्रा ने फेसबुक पर लिखा है कि तुम एक सच्ची दोस्त, परफेक्ट वाइफ और मेरे बच्चों के लिए बेस्ट मां साबित हुई हो.

  • Share this:
लखनऊ में प्रियंका गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का रोड शो चल रहा है. इस बीच प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर एक भावुक पोस्ट शेयर की है. रॉबर्ट वाड्रा ने प्रियंका को सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए लिखा, 'तुम एक सच्ची दोस्त, परफेक्ट वाइफ और मेरे बच्चों के लिए बेस्ट मां साबित हुई हो. आज के दिन दुर्भाग्यपूर्ण राजनीतिक माहौल है, मुझे पता है तुम अपनी जिम्मेदारी को सही से निभाओगी.'

रॉबर्ट वाड्रा ने आगे लिखा, 'हम प्रियंका को देश के हवाले करते हैं, भारत की जनता इनका ध्यान रखे.' बता दें कि लखनऊ में प्रियंका गांधी का रोड शो चल रहा है. प्रियंका को देखकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भर गया है. प्रियंका हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन कर रही हैं. कांग्रेस कार्यकर्ता प्रियंका गांधी का फूल-मालाओं से स्वागत कर रहे हैं.

रॉबर्ड वाड्रा फेसबुक पोस्ट




सक्रिय सियासत में एंट्री के बाद प्रियंका गांधी के इस रोड शो के माध्यम से कांग्रेस यूपी में शक्ति प्रदर्शन कर रही हैं. सूत्रों के मुताबिक मध्य प्रदेश से करीब 200 से ज्यादा बसों में भरकर समर्थक लखनऊ पहुंचे हैं. इसके अलावा राजस्थान, पंजाब और छत्तीसगढ़ से भी लोग राजधानी लखनऊ आए हैं. जिस बस में सवार होकर प्रियंका गांधी रोड शो कर रही हैं, वह भी पंजाब से भेजी गई है.



ये भी पढ़ें-

प्रियंका के रोड शो में राहुल गांधी ने लहराया राफेल का कटआउट

ट्विटर पर आते ही प्रियंका गांधी की धूम, कुछ मिनटों में हुए 28 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स

प्रियंका गांधी के रोड शो में लग सकता है सड़कों पर जाम, इन रूटों से सेफ पहुंचें आप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2019, 2:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading