• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • जिला पंचायत चुनाव: BJP की प्रचंड जीत पर साइना नेहवाल ने किया Tweet, कहा- योगी सर को बधाई

जिला पंचायत चुनाव: BJP की प्रचंड जीत पर साइना नेहवाल ने किया Tweet, कहा- योगी सर को बधाई

BJP की प्रचंड जीत पर साइना नेहवाल ने किया Tweet (File photo)

BJP की प्रचंड जीत पर साइना नेहवाल ने किया Tweet (File photo)

इससे पहले शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा था कि उत्तर प्रदेश के जिला पंचायत चुनाव में बीजेपी (BJP) की शानदार जीत विकास, जनसेवा और कानून के शासन के लिए लोगों का दिया आशीर्वाद है.

  • Share this:
    लखनऊ. जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव (Zila Panchayat Adhyaksh Chunav) में बीजेपी (BJP) की बंपर जीत पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. इसी क्रम में भारत की बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल (Saina Nehwal) ने उत्तर प्रदेश के जिला पंचायत चुनाव में बीजेपी की शानदार सफलता पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई दी है. साइना नेहवाल ने ट्वीट कर कहा कि 'प्रचंड जीत' के लिए दिल से बधाई, योगी आदित्यनाथ सर.

    बता दें कि बीजेपी ने अकेले दम पर 75 में से 65 सीटों पर जीत हासिल की है, तो दो पर उसके समर्थित उम्मीदवारों ने कब्‍जा किया है. इसके अलावा समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को पांच सीटें मिली हैं. वहीं, एक पर उसकी सहयोगी राष्‍ट्रीय लोकदल ने जीत दर्ज की है. इसके अलावा प्रतापगढ़ सीट पर राजा भैया की पार्टी जनसत्ता दल का दबदबा बरकरार रहा है. बता दें कि 2016 में सपा ने रिकॉर्ड 63 सीटों पर जीत हासिल की थी, जिसे बीजेपी ने तोड़ दिया है.



    ‘बीजेपी की शानदार लोगों का आशीर्वाद’
    इससे पहले शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि उत्तर प्रदेश के जिला पंचायत चुनाव में बीजेपी की शानदार जीत विकास, जनसेवा और कानून के शासन के लिए लोगों का दिया आशीर्वाद है. उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी के प्रदर्शन का श्रेय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पार्टी कार्यकर्ताओं को जाता है.

    पीएम मोदी ने एक ट्वीट कर कहा था कि उत्तर प्रदेश जिला पंचायत चुनाव में बीजेपी की जीत का श्रेय मुख्यमंत्री योगी की नीतियों और पार्टी कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत को जाता है. इसके लिए यूपी सरकार और बीजेपी संगठन को हार्दिक बधाई. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के बीजेपी नेताओं ने भी जिला पंचायत प्रमुखों के चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन की सराहना की. उत्तर प्रदेश बीजेपी प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पार्टी ने 75 जिला पंचायत अध्यक्ष सीटों में से 67 पर जीत हासिल की है. उन्होंने कहा कि बीजेपी अगले साल के विधानसभा चुनाव भी जीतेगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज