लाइव टीवी

Exclusive: पिता से बगावत कर की थी लव मैरिज, अब साक्षी मिश्रा पर फिल्‍म बनाने की तैयारी

NAVEEN LAL SURI | News18Hindi
Updated: January 16, 2020, 11:10 AM IST
Exclusive: पिता से बगावत कर की थी लव मैरिज, अब साक्षी मिश्रा पर फिल्‍म बनाने की तैयारी
मैग्जीन की टीम के साथ साक्षी और अजितेश.

लव मैरेज (Love Marriage) कर पूरे देश में चर्चा में आने वाली साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) और अजितेश की जोड़ी जर्मनी की मैगजीन 'स्टेर्न' में भी नजर आएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2020, 11:10 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. लव मैरेज (Love Marriage) कर पूरे देश में चर्चा में आने वाली साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) और अजितेश की जोड़ी अब जर्मनी की मैगजीन 'स्टेर्न' में नजर आएगी. प्रेमी जोड़े की लोकप्रियता से प्रभावित होकर जर्मनी की लोकप्रिय मैगजीन ने साक्षी और अजितेश का साक्षात्कार प्रकाशित करने के लिए दोनों से सम्पर्क किया था. मैगजीन से जुड़ी टीम साक्षी और अजितेश के घर पर आकर रुकी भी. दूसरी तरफ, साक्षी-अजितेश की लव स्टोरी पर फिल्म बनाने के लिए भी कई फिल्म निर्माता उनसे लगातार बातचीत कर रहे हैं. इस तरह इनकी प्रेम कहानी पर फिल्‍म बनाने की भी तैयारी चल रही है.

इस तरह चर्चा में आई थी जोड़ी
बरेली से बीजेपी के एमएलए राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा पिछले साल 3 जुलाई को अपने घर से अचानक गायब हो गई थीं. इसके बाद उन्होंने अपने प्रेमी अजितेश से लव मैरेज कर लिया. दिनांक 10 जुलाई 2019 को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी की थी. इस वीडियो में साक्षी ने परिजनों से ही अपनी जान को खतरा बताया था. वहीं, 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी की थी, जिसमें उन्‍होंने अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान को खतरा बताया था. इन दो वीडियो के वायरल होने के बाद यह मामला पूरे देश में काफी चर्चा में आ गया था.

साक्षी मिश्रा, अजितेश, लव स्टोरी, जर्मनी, लव मैरेज, Sakshi Mishra, Ajitesh, Love Story, Germany, Love Marriage
मैगजीन से जुडी़ टीम साक्षी अजितेश के घर पर आकर रुकी है.


पापा की आ रही थी याद
घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी करने वाली साक्षी मिश्रा ने 8 जनवरी को घरवालों की याद आने की बात कही थी. साक्षी ने शादी को सबसे बड़ी गलती मानने की भी बात कही थी. साक्षी ने कहा था वैसे अजितेश का परिवार उसका खयाल बेटी की तरह रखता है, लेकिन उसे अपने परिवार की बहुत याद आती है. खासकर भाई विक्की को बहुत मिस करती हूं. साक्षी ने कहा कि जन्म से लेकर शादी तक का समय कम नहीं होता है. परिवार के साथ बिताए हर पल को याद कर वह काफी दुखी हो जाती हैं.

ये भी पढ़ें: Traffic Advisory: दिल्ली के इन रुट्स से जाने की सोच रहे हैं तो बदल लें इरादा, 3 घंटे के लिए बंद रहेंगे ये मार्ग

साक्षी मिश्रा ने कहा- पापा की मर्जी के खिलाफ शादी करना मेरी सबसे बड़ी भूल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 9:00 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर