Home /News /uttar-pradesh /

लखनऊ : थाईलैंड से आई सेक्स वर्कर पियाथेडा की मौत के मामले में गाइड सलमान से पूछताछ शुरू

लखनऊ : थाईलैंड से आई सेक्स वर्कर पियाथेडा की मौत के मामले में गाइड सलमान से पूछताछ शुरू

थाईलैंड से आई सेक्स वर्कर की मौत के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

थाईलैंड से आई सेक्स वर्कर की मौत के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि जांच टीम की रिपोर्ट के आधार पर ही मामले में आगे की कार्यवाही की जाएगी. जांच टीम ने सबसे पहले थाईलैंड की युवती के कथित गाइड सलमान से पूछताछ शुरू की है.

लखनऊ. थाईलैंड (Thailand) से आई सेक्स वर्कर पियाथेडा (sex worker Piatheda) की मौत की जांच लखनऊ पुलिस ने शुरू कर दी है. लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर (Police commissioner DK Thakur) ने डीसीपी ईस्ट संजीव सुमन की अध्यक्षता में एक टीम बनाई है जो मामले की जांच करेगी.

गाइड सलमान से पूछताछ शुरू

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि जांच टीम की रिपोर्ट के आधार पर ही मामले में आगे की कार्यवाही की जाएगी. जांच टीम ने इस मामले से जुड़े हुए लोगों में से पूछताछ भी शुरू कर दी है. जांच टीम ने सबसे पहले थाईलैंड की युवती के कथित गाइड सलमान से पूछताछ शुरू की है.

भाजपा सांसद ने लगाया बदनाम करने का आरोप

आपको बता दें कि इससे पहले भाजपा सांसद संजय सेठ ने पुलिस कमिश्नर से इस मामले की जांच की मांग की थी. भाजपा सांसद ने थाईलैंड की युवती के मोबाइल, पासपोर्ट, वह किस के बुलावे पर लखनऊ आई, कहां रुकी, किस से मुलाकात की, किस से बात की इन सभी तथ्यों की जांच की मांग की है. इसी के साथ ही भाजपा सांसद ने उनके और उनके परिवार को बदनाम करने की साजिश का भी आरोप लगाया है.

पुलिस टीम ने शुरू की मामले की जांच

भाजपा सांसद ने सपा के आईपी सिंह और एक अन्य के ट्वीटर हैंडल पर उनको और उनके परिवार को बदनाम करने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने एक टीम बनाकर इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. आपको बताते चलें कि थाईलैंड की रहनेवाली पियाथेडा की 3 मई को कोरोना से मौत हो गई थी. इस मामले में बीजेपी सांसद के पुत्र पर भी आरोप लगाए गए थे. अब पुलिस ने पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है.

आपके शहर से (लखनऊ)

Tags: Corona death, Lucknow news, Sex worker, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर