UP Politics: मुलायम सिंह यादव ने लगवाई Corona वैक्सीन, बेटे अखिलेश ने बताया था 'बीजेपी का टीका'

मुलायम सिंह यादव ने लगवाई Corona की वैक्सीन

दरअसल, इन दिनों उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) को रोकने के लिए योगी सरकार (Yogi Government) द्वारा युद्धस्तर पर काम किया जा रहा है.

  • Share this:
लखनऊ. देश-प्रदेश में कोरोना संक्रमण (COVID-19) से बचाने के लिए देश में बनी वैक्सीन को बीजेपी की वैक्सीन बताकर खुला विरोध करने वाले समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भले ही अब तक वैक्सीन न लगवाई हो, लेकिन सोमवार को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कोरोना के टीके की पहली डोज ले ली हैं. गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में मुलायम सिंह यादव ने कोरोना की वैक्सीन की पहली डोज लगवाई. इससे पहले मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने राजधानी लखनऊ स्थित लोकबंधु अस्पताल पहुंच न सिर्फ कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई थी, बल्कि इस दौरान देश में बनी वैक्सीन की जमकर तारीफ करते हुए अन्य लोगों से भी जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाकर कोरोना को हराने की अपील की है.

इसी साल जनवरी में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा था कि मैं बीजेपी की वैक्‍सीन पर कैसे भरोसा कर सकता हूं, जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को फ्री में टीका लगेगा, हम बीजेपी की वैक्‍सीन नहीं लगवा सकते. इस बयान के बाद काफी हंगामा हुआ था. हालांकि, कोरोना की दूसरी लहर के बाद अखिलेश यादव के सुर बदले और वह सभी लोगों को फ्री में वैक्सीन लगाने की वकालत करने लगे.

UP: लड़कियों को बेचने वाले शख्स ने 80 हजार में कर दिया बहू का सौदा, 8 गुजराती गिरफ्तार

दरअसल, इन दिनों उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए योगी सरकार द्वारा युद्धस्तर पर काम किया जा रहा है. कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए प्रदेश में टेस्टिंग, ट्रेसिंग और ट्रीटमेंट के साथ वैक्सीनेशन का भी एक बड़े स्तर पर अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत राजधानी लखनऊ समेत 23 जिलों में 18 वर्ष की आयु से ऊपर के लोगों का भी एक बड़े स्तर पर वैक्सीनेशन किया जा रहा है.