विपक्ष पर उप मुख्यमंत्री ने कसा तंज, कहा- अवसरवादियों को जनता जानती है

उप मुख्यमंत्री ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि वर्ष 2014 के लोकसभा और 2017 के विधानसभा चुनाव में यादव बहुल क्षेत्रों में भाजपा की जीत, इस बात की परिचायक है कि प्रदेश में इस समुदाय के लोग अवसरवादी नहीं, बल्कि राष्ट्रवादी और विकासवादी हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 24, 2018, 9:58 PM IST
विपक्ष पर उप मुख्यमंत्री ने कसा तंज, कहा- अवसरवादियों को जनता जानती है
उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 24, 2018, 9:58 PM IST


उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा और बसपा को अवसरवादी बताया है और दावा किया कि सपा, बसपा और कांग्रेस के गठबंधन से अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत की सम्भावनाओं पर दूर-दूर तक कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा ‘‘जनता इन दलों की अवसरवादी लीला को अच्छी तरह जानती है.’’ उप मुख्यमंत्री ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि वर्ष 2014 के लोकसभा और 2017 के विधानसभा चुनाव में यादव बहुल क्षेत्रों में भाजपा की जीत, इस बात की परिचायक है कि प्रदेश में इस समुदाय के लोग अवसरवादी नहीं, बल्कि राष्ट्रवादी और विकासवादी हैं.


राफेल डील पर गृह मंत्री की सफाई, कहा- विपक्ष के पास नहीं है कोई मुद्दा



भाजपा द्वारा विभिन्न जातियों के अलग-अलग सम्मेलन आयोजित किये जाने को लेकर विपक्ष द्वारा उठाये जा रहे सवालों पर मौर्य ने कहा कि जतिवाद की राजनीति करने वाले लोग भाजपा को पाठ ना पढ़ाएं. संवैधानिक व्यवस्था के अनुसार, चाहे वह पिछड़ा वर्ग हो, चाहे अनुसूचित जाति, जनजाति, सामान्य वर्ग हो, उसके लोगों को बुलाकर उनके साथ बातचीत करना और उचित सम्मान दिलाना हमारी सरकार और पार्टी की प्राथमिकता है.

मजबूत नहीं, मजबूर सरकार चाहती हैं सपा और बसपा: केशव प्रसाद मौर्य

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने इसी के क्रम में सफल सम्मेलन आयोजित किये हैं. विपक्षी दल सपा, बसपा और कांग्रेस बौखलाहट की वजह से इन सम्मेलनों पर निशाना साध रहे हैं. उन्हें पता चल गया है कि पिछड़ा वर्ग इनके हाथ से निकल गया है और उनकी ओर देखने तक को तैयार नहीं है. यह वर्ग मोदी की ओर देख रहा है.


Loading...

राफेल डील: कांग्रेसियों ने BJP सांसद श्यामा चरण के आवास पर फेंकी चूड़ियां


सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव द्वारा समाजवादी सेक्युलर मोर्चा गठित किये जाने के बारे में उप मुख्यमंत्री ने कहा कि इस तरह के घटनाक्रम चलते रहते हैं और उनसे कोई फर्क नहीं पड़ता. हम जनता के आशीर्वाद से अपने कार्यकर्ताओं के दम पर लोकसभा चुनाव जीतेंगे.

गृहमंत्री राजनाथ सिंह बोले- देश में अभी आरक्षण की जरूरत है

First published: September 24, 2018, 9:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...