सपा ने साधा निशाना, VVIP गोरखपुर में बीते 28 दिनों में 14 मर्डर होने से दहशत में जिदंगी!
Gorakhpur News in Hindi

सपा ने साधा निशाना, VVIP गोरखपुर में बीते 28 दिनों में 14 मर्डर होने से दहशत में जिदंगी!
VVIP गोरखपुर में बीते 28 दिनों में 14 मर्डर होने से दहशत में जिदंगी! (file photo)

इससे पहले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आगे लिखा है कि भाजपा की तरफ से ये हास्यास्पद और तर्कहीन बात फैलाई जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2020, 1:55 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में बढ़ती आपराधिक घटनाओं के लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने योगी सरकार (Yogi Government) पर निशाना साधा है. समाजवादी पार्टी ने रविवार को ट्वीट कर लिखा, "सीएम के गृह जनपद में उनकी सर्वकालिक उपस्थिति के बीच 'अगस्त अपराध क्रांति' में हर दूसरे दिन हो रही हत्या. VVIP गोरखपुर में बीते 28 दिनों में 14 मर्डर होने से दहशत में जिदंगी! यूपी को जंगलराज में जलाने वाला 'रोगी राज' कानून व्यवस्था पर कब संवेदनशील होगा? "

लोग मजबूरी में घर में से निकल रहे हैं
इससे पहले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आगे लिखा है कि भाजपा की तरफ से ये हास्यास्पद और तर्कहीन बात फैलाई जा रही है कि जब लोग दूसरे कामों के लिए घर से निकल रहे हैं तो परीक्षा क्यों नहीं दे सकते. भाजपाई सत्ता के मद में ये भी भूल गए कि लोग मजबूरी में निकल रहे हैं और जो लोग घर पर रहकर बचाव करना भी चाहते हैं आपकी सरकार परीक्षा के नाम पर उन्हें भी बाहर निकलने पर बाध्य कर रही है. ऐसे में अगर किसी परीक्षार्थी, उनके संग आए अभिभावक या घर लौटने के बाद उनके संपर्क में आए घर के बुजुर्गों को संक्रमण हो गया तो इसकी कीमत क्या ये सरकार चुकाएगी?





सपा अध्यक्ष ने लिखा है कि ऐसा लगता है कि भाजपा ये समझ चुकी है कि बेरोजगारी से जूझ रहा युवा और कोरोना, बाढ़ व अर्थव्यवस्था की बदमइंतजामी से त्रस्त गरीब, निम्न व मध्य वर्ग अ कभी उसको वोट नहीं देगा. इसीलिए वो युवाओं और अभिभावकों के खिलाफ प्रतिशोधात्मक कार्रवाई कर रही है. भाजपा को सिर्फ वोट देने वालों से मतलब है. नकारात्मक व हठधर्मी बदले की राजनीति करने वाली भाजपा व उसके सहयोगी दलों के खिलाफ देश में एक नई युवा क्रांति जन्म ले रही है. हम सब साथ हैं, आइए मिलकर कहें- जान के बदले एग्जाम, नहीं चलेगा-नहीं चलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज