अखिलेश यादव का CM योगी पर तंज, बोले ‘सपा सरकार में बने लखनऊ कैंसर इंस्टीट्यूट को कोविड के लिए तो खोल दें’

अखिलेश यादव ने भाजपा के कोरोना प्रबंध पर तंज कसा है.

अखिलेश यादव ने भाजपा के कोरोना प्रबंध पर तंज कसा है.

LUCKNOW NEWS: यूपी में कोरोना के बेकाबू होने के बीच सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि समाजवादी पार्टी की सरकार के कार्यकाल में बनकर तैयार लखनऊ कैंसर इंस्टीट्यूट को अब तो कोविड-19 सेंटर बना दिया जाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2021, 11:32 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. कोरोना वायरस संक्रमण की बढ़ती तेजी से उत्‍तर प्रदेश की योगी सरकार की टेंशन बढ़ गई है. इस बीच समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने राज्‍य सरकार को तंज कसते और नसीहत देते हुए बड़ी बात कही है. उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ' इस मेडिकल इमरजेंसी के दौर में सपा के समय शुरू हुआ ‘लखनऊ कैंसर इंस्टीट्यूट’ का विशाल परिसर पहले चरण में 750 व कुल 1250 बेड के लिए स्थान उपलब्ध कराएगा. सपा ने डेढ़ साल में जिस कैंसर इंस्टीट्यूट को बनाया था, उसे भाजपा सरकार अपने 4 साल के कार्यकाल के बाद कोविड के लिए तो खोल दे.'

बता दें कि कोरोना के बेकाबू होने को लेकर अखिलेश यादव लगातार उत्‍तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ पर हमला बोलते रहे हैं. यही नहीं, उन्‍होंने कई बार सबसे पहले गरीबों को कोरोना वैक्‍सीन लगाने की बात दोहराई है. हालांकि उन्‍होंने कोरोना वैक्‍सीन को भाजपा की वैक्‍सीन बताते हुए इसे नहीं लगवाने का ऐलान कर बखेड़ा खड़ा कर दिया था. इसके बाद अखिलेश यादव भाजपा समेत कई दलों के निशाने पर आ गए थे.

यूपी में कोरोना बेकाबू

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज