Home /News /uttar-pradesh /

प्रयागराज में 4 दलितों की हत्या BJP सरकार पर एक और बदनुमा दाग- अखिलेश यादव

प्रयागराज में 4 दलितों की हत्या BJP सरकार पर एक और बदनुमा दाग- अखिलेश यादव

UP: समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अख‍िलेश यादव ने कहा- उम्मीद है ये अपराधी बिना चश्मे के भी दिख जाएंगे.'(File photo)

UP: समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अख‍िलेश यादव ने कहा- उम्मीद है ये अपराधी बिना चश्मे के भी दिख जाएंगे.'(File photo)

UP Politics: बसपा प्रमुख मायावाती ने भी यूपी सरकार की तीखी आलोचना की. बसपा प्रमुख ने ट्वीट किया, ‘उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अभी हाल में दबंगों द्वारा की गई एक दलित परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या अति-दुःखद एवं शर्मनाक है. यह घटना भी सरकार की लचर कानून-व्यवस्था को दर्शाती है. ऐसा लगता है कि इस मामले में बीजेपी भी अब सपा सरकार के ही नक्शेकदम पर चल रही है.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. यूपी के प्रयागराज (Prayagraj) में एक ही परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या पर प्रदेश की सियासत गरमा गई है. समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने इस घटना की कड़ी निंदा की है. इन नेताओं ने योगी सरकार के कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. शनिवार को अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, ‘इलाहाबाद के फाफामऊ में दबंगों के द्वारा चार दलितों की हत्या दलित विरोधी भाजपा सरकार पर एक और बदनुमा दाग है. घोर निंदनीय! उम्मीद है ये अपराधी बिना चश्मे के भी दिख जाएंगे.’

वहीं, बसपा प्रमुख मायावाती ने भी यूपी सरकार की तीखी आलोचना की. बसपा प्रमुख ने ट्वीट किया, ‘उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अभी हाल में दबंगों द्वारा की गई एक दलित परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या अति-दुःखद एवं शर्मनाक है. यह घटना भी सरकार की लचर कानून-व्यवस्था को दर्शाती है. ऐसा लगता है कि इस मामले में बीजेपी भी अब सपा सरकार के ही नक्शेकदम पर चल रही है.’ गौरतलब है कि प्रयागराज के फाफामऊ के गोहरी गांव में बुधवार की रात एक दलित परिवार के चार लोगों की नृशंस हत्या कर दी गई थी. सभी के खून से लथपथ शव सुबह घर के भीतर पड़े मिले थे.

अखिलेश यादव ने पोस्ट किया ट्वीट.

अखिलेश यादव ने पोस्ट किया ट्वीट.

योगी सरकार की तरफ से 16 लाख 50 हजार रुपये का मुआवजा दिया जाएगा. इस संबंध आदेश जारी किया जा चुका है. पुलिस ने नामजद 11 आरोपियों में से 8 लोगों को हिरासत में ले लिया है. जबकि नामजद जिन दो अभियुक्तों की लोकेशन मुंबई में पाई गई है, उन्हें भी लाने के लिए पुलिस टीमें भेजी जा रही हैं. डीईजी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी के मुताबिक पीड़ित परिवार ने शस्त्र लाइसेंस की मांग की है. शस्त्र लाइसेंस के लिए अप्लाई करने पर जल्द ही उसमें कार्यवाही कर उसे दिलाने का काम किया जाएगा.

Tags: Akhilesh yadav, Bjp government, CM Yogi, Lucknow news, Prayagraj News, Up crime news, UP Election 2022, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर