भाजपा सरकार अभी भी कोरोना की भयावहता से आंखें मूंदे, झूठ से ‘मौत का सच’ नहीं छिपा सकते-अखिलेश

भाजपा सरकार अभी भी स्थिति की भयावहता को स्वीकार नहीं कर रही (फाइल फोटो)

भाजपा सरकार अभी भी स्थिति की भयावहता को स्वीकार नहीं कर रही (फाइल फोटो)

UP Covid 19 News: आजमगढ़ के सांसद और यूपी पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कोरोना से लड़ाई के लिए एक करोड़ रुपये दिये हैं. उन्‍होंने कोरोना के प्रति गंभीरता को लेकर योगी सरकार पर जमकार निशाना साधा है.

  • Share this:

लखनऊ. देश में कोराना संक्रमण (Corona Infection) भयानक रफ्तार से बढ़ रहा है. उत्तर प्रदेश में रोजाना हजारों केस सामने आ रहे हैं. इसी क्रम में मंगलवार को समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर तीखा हमला बोला है. अखिलेश ने लिखा, “कोरोना ने जिस तरह उप्र के गांवों को प्रभावित किया है, वो अति चिंतनीय है.गांवों और कस्बों में दवाई, ऑक्सीजन व उपचार के अभाव से लोगों का जीवन संकट में है और भाजपा सरकार अभी भी स्थिति की भयावहता को स्वीकार नहीं कर रही है. भाजपा सरकार के झूठ से मृत्यु का सच नहीं छिपाया जा सकता.”

कोरोना के बढ़ते संक्रंमण के कारण जिले में बेड्स की कमी हो गई है. जिला प्रशासन बेड्स की व्यवस्था करने में जुटा हुआ है, लेकिन ऑक्सीजन (Oxygen) आदि की व्यवस्था हर जगह न होने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में सरकार द्वारा मिली छूट के बाद आजमगढ़ के सांसद व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक करोड़ रुपये दिये हैं.


UP में 24 घंटे में 21,331 नए मामले
उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण कुछ कम होता नजर आ रहा है. पिछले 24 घंटों पर नजर डाली जाए तो 21,331 नए मामले सामने आए हैं. वहीं 278 लोगों ने इस महामारी के आगे दम तोड़ दिया है. अब सक्रिय मामलों की संख्या 2,25,271 हो गई है. एक दिन में करीब 29,709 कोरोना संक्रमण से जंग जीत कर अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज