Kisan Andolan: अखिलेश यादव का तंज, कहा- किसान एकता भाजपा के दंभ को बदरंग कर देगी

किसान एकता भाजपा के दंभ को बदरंग कर देगी (File photo)

बता दें कि यूपी, हरियाणा और पंजाब (Punjab) समेत कई राज्‍यों के किसान दिल्‍ली बॉर्डर पर केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में पिछले छह महीने से आंदोलन कर रहे हैं.

  • Share this:
लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने किसान आंदोलन के सहारे एक बार फिर भाजपा सरकार पर हमला बोला है. शनिवार को अखिलेश यादव ने ट्वीट करते भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर तंज कसते हुए कहा कि,भाजपा सरकार ने आज से एक साल पहले काले क़ानूनों की ‘काली बुनियाद’ रखी थी, जिससे आज़ाद भारत का सबसे बड़ा आंदोलन जन्मा.' किसान आंदोलन देश के हर घर का आंदोलन है. भाजपाई उत्पीड़न के ख़िलाफ़ हम किसानों के साथ खड़े हैं. किसान एकता भाजपा के दंभ को बदरंग कर देगी। #KisanEktaMorcha #किसान

इससे पहले सपा नेता अखिलेश यादव ने कहा कि बहाकर अपना खून-पसीना जो दाने पहुंचाता घर-घर, ‘काला दिवस’ मना रहा है, आज वो देश का ‘हलधर’.भाजपा सरकार के अहंकार के कारण आज देश में किसानों के साथ जो अपमानजनक व्यवहार हो रहा है उससे देश का हर नागरिक आक्रोशित है. हमारे हर निवाले पर किसानों का कर्ज़ है.



बता दें कि यूपी, हरियाणा और पंजाब समेत कई राज्‍यों के किसान दिल्‍ली बॉर्डर पर केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में पिछले एक साल से आंदोलन कर रहे हैं. हालांकि केंद्र और किसानों के बीच कई दौर की बातचीत हो चुकी है, लेकिन अब तक कोई समाधान नहीं निकला है.