सपा प्रमुख अखिलेश यादव का बीजेपी पर तंज, कहा- UP में डबल इंजन से राज्य को खींचने वालों की अजब है नीति

सपा प्रमुख अखिलेश यादव का बीजेपी पर तंज (File photo)

सपा प्रमुख अखिलेश यादव का बीजेपी पर तंज (File photo)

सरकार और संगठन के उच्च पदस्थ सूत्रों का दावा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के नेतृत्व में ही यूपी का विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा.

  • Share this:

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी को घेरा है. मंगलवार को अखिलेश यादव ने ट्वीट करते भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर तंज कसते हुए कहा कि, बीजेपी की ये अजब नीति है. यूपी के मुख्यमंत्री पर दिल्ली से एक अधिकारी को उनकी मर्जी के बगैर थोपा जा रहा है. यही नहीं, सपा प्रमुख ने पश्चिम बंगाल का मुद्दा भी छेड़ते हुये कहा कि, राज्य के मुख्यमंत्री की मर्जी के विरुद्ध एक अधिकारी को दिल्ली बुलाना सही नहीं है. अखिलेश ने लिखा कि, यूपी में डबल इंजन से राज्य को खींचने के झूठे वादे करने वालों के बीच खींचातानी जारी है.'

बता दें कि यूपी में पंचायत चुनाव में बीजेपी के खराब प्रदर्शन के बाद अटकलें ये भी हैं कि बहुत जल्द मंत्रिमंडल विस्तार हो सकता है. सूत्रों की मानें तो विधानसभा चुनाव तक यूपी में कोई बदलाव नहीं होगा. बदलाव न तो मं​त्रिमंडल में होगा और न संगठन में. सरकार और संगठन के उच्च पदस्थ सूत्रों का दावा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के नेतृत्व में ही यूपी का विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा.


Rampur News: पत्नी की बेरहमी से पिटाई के बाद प्राइवेट पार्ट में डाल दी कील, अस्पताल में एडमिट
उधर, यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया है कि हम साल 2022 में 300 से अधिक सीटों के साथ ऐतिहासिक जीत प्राप्त करेंगे. बता दें कि 2017 के विधानसभा चुनाव के पहले भी उन्‍होंने 300 प्‍लस सीट जीतने का दावा किया था और इसकी विपक्षी दलों ने जमकर खिल्‍ली उड़ाई थी, लेकिन विधानसभा चुनाव का रिजल्‍ट आया तो हकीकत मौर्य के बयान से भी बेहतर थी. उस समय केशव प्रसाद मौर्य भाजपा के यूपी प्रदेश अध्‍यक्ष थे. हालांकि योगी आदित्‍यनाथ को सीएम की कुर्सी मिलने के बाद विपक्ष दलों खासकर सपा और बसपा ने भाजपा पर जमकर तंज कसते हुए इसे मौर्य के साथ धोखा करार दिया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज