लाइव टीवी

यूपी की कानून व्यवस्था शून्यकाल से गुजर रही है: अखिलेश यादव

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 18, 2019, 7:30 PM IST
यूपी की कानून व्यवस्था शून्यकाल से गुजर रही है: अखिलेश यादव
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

दरअसल आज हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) के पूर्व अध्यक्ष और हिंदू समाज पार्टी का गठन करने वाले कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की लखनऊ स्थित उनके घर में हत्या कर दी गई.

  • Share this:
लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था (Law an Order) को लेकर शुक्रवार को ट्वीट किया है. अखिलेश ने ट्वीट (Tweet) में घटनाओं का जिक्र करते हुए यूपी सरकार तंज कसा है. अखिलेश ने ट्वीट में लिखा है, “पुलिस द्वारा थाने में एक दस साल के मासूम बच्चे के सामने उसके पिता की अमानवीय प्रताड़ना देकर की गयी हत्या का दर्द बिना परिवार वाले लोग क्या जाने." सपा प्रमुख कहते हैं कि अब तो सुप्रीम कोर्ट ने भी भाजपा के शासनकाल में उप्र में जंगलराज होने की बात कह दी है. उन्होंने कहा कि उप्र की क़ानून-व्यवस्था शून्यकाल से गुजर रही है!

दरअसल आज हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) के पूर्व अध्यक्ष और हिंदू समाज पार्टी का गठन करने वाले कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की लखनऊ स्थित उनके घर में हत्या कर दी गई. कमलेश के समर्थकों ने खुर्शीद बाग कालोनी में प्रदर्शन शुरू कर दिया है. उधर मौके पर भारी संख्या में पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है.


Loading...

गला रेतकर की हत्या: डॉक्टर
बता दें कमलेश तिवारी को पहले गोली मारे जाने की खबर सामने आई थी, लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि कमलेश तिवारी का किसी धारदार हथियार से गला रेता गया था. उधर पुलिस ने मौके से एक रिवाल्वर भी बरामद की है. पुलिस का कहना है कि हत्याकांड को कमलेश तिवारी के ही किसी परिचित ने अंजाम दिया है. वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया है.

इससे पहले, हमले में घायल कमलेश तिवारी को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. उधर पुलिस मामले में आरोपियों की सरगर्मी से तलाश में जुटी है.

इससे पहले अखिलेश ने ट्वीट (Tweet) में घटनाओं का जिक्र करते हुए यूपी सरकार तंज कसा था. अखिलेश ने ट्वीट में लिखा था, “उप्र में अपराध के हालात देखते हुए प्रदेश सरकार को एक बिंदुवार बुलेटिन शुरू कर देना चाहिए.” ट्वीट में अखिलेश ने कुछ घटनाओं का जिक्र भी किया है.

इनपुट- अलाउद्दीन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 7:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...