लाइव टीवी

जामिया फायरिंग: अखिलेश बोले- जैसे समाज को नफ़रत से भर रहे हैं, ये उसी का दुष्परिणाम
Lucknow News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 30, 2020, 7:30 PM IST
जामिया फायरिंग: अखिलेश बोले- जैसे समाज को नफ़रत से भर रहे हैं, ये उसी का दुष्परिणाम
समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने जामिया फायरिंग मामले में सत्ता पक्ष पर हमला किया है.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने लिखा है, "दिल्ली में एक युवक द्वारा निष्क्रिय पुलिस के सामने लोगों पर गोली चलाने की घटना बेहद निंदनीय है. आज के सत्ताधारी जिस प्रकार समाज को नफ़रत से भर रहे हैं, ये उसी का दुष्परिणाम है. आज राजनीति द्वारा पोषित घृणा से भटक रहे युवाओं व ख़ुद को बचाना हर ज़िम्मेदार नागरिक का कर्तव्य है."

  • Share this:
लखनऊ. दिल्ली (Delhi) के जामिया नगर (Jamia Nagar) इलाके में एक युवक ने गुरुवार को सीएए प्रदर्शन के दौरान फायरिंग की. इस दौरान एक युवक घायल हो गया. उधर इस घटना के बाद सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. मामले में सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों ही हमलावर हैं. इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का भी ट्वीट सामने आया है. अखिलेश ने अपने ट्वीट में इस घटना की निंदा करते हुए सत्ता पक्ष पर निशाना साधा है.

अपने ट्वीट में अखिलेश ने लिखा है, "दिल्ली में एक युवक द्वारा निष्क्रिय पुलिस के सामने लोगों पर गोली चलाने की घटना बेहद निंदनीय है. आज के सत्ताधारी जिस प्रकार समाज को नफ़रत से भर रहे हैं, ये उसी का दुष्परिणाम है. आज राजनीति द्वारा पोषित घृणा से भटक रहे युवाओं व ख़ुद को बचाना हर ज़िम्मेदार नागरिक का कर्तव्य है."

akhilesh yadav tweet2
अखिलेश यादव का ट्वीट


अचानक युवक ने तमंचा निकालकर कर दी फायरिंग



बता दें नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) के विरोध में दिल्ली की जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी से राजघाट तक प्रोटेस्‍ट मार्च निकाला जा रहा था. प्रोटेस्‍ट मार्च के दौरान उस वक्‍त अफरातफरी का माहौल हो गया, जब एक युवक ने तमंचा निकालकर फायरिंग कर दी. इसमें एक छात्र घायल हो गया है. गोली लगने से घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. युवक ग्रेटर नोएडा के जेवर इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:

Delhi Assembly eletions 2020: शाहीन बाग समेत इन इलाकों में सीएम योगी की रैली

'शाहीन बाग की आड़ में नेता जिन्ना वाली आजादी की कर रहे बात, देश सब देख रहा'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 7:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर