युवाओं के गुस्से के तूफान से उखड़े BJP के झूठे दावों के तंबू: अखिलेश यादव
Lucknow News in Hindi

युवाओं के गुस्से के तूफान से उखड़े BJP के झूठे दावों के तंबू: अखिलेश यादव
युवाओं के गुस्से के तूफान से उखड़े BJP के झूठे दावों के तंबू (file photo)

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा है कि आज देशभर के युवाओं ने युवा और छात्र विरोधी भाजपा सरकार के खिलाफ एकजुटता की थाली पीटकर अपना दम दिखा दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2020, 4:08 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. समाजवादी पार्टी (SP) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. रविवार को सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्वीट कर मांग की है कि सरकार युवाओं, छात्रों, परीक्षार्थियों और अभ्यर्थियों की समस्याओं के समाधान के लिए समय सीमा निर्धारित करे और इसके लिए यूथ चार्टर जारी करे. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा है कि युवाओं के गुस्से के तूफान से भारतीय जनता पार्टी के झूठे दावों के तंबू उखड़ गए हैं. उन्होंने कहा कि आज भाजपा के लोग जवान आक्रोश से बचने के लिए मुंह छिपाए बैठे हैं. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इतने पर ही नहीं रुके. उन्होंने एक और ट्वीट कर भाजपा पर हमला बोला.

अखिलेश यादव ने कहा है कि आज देशभर के युवाओं ने युवा और छात्र विरोधी भाजपा सरकार के खिलाफ एकजुटता की थाली पीटकर दिखा दिया है कि देश की आम जनता में भाजपा के खिलाफ आक्रोश है. उन्होंने साथ ही भाजपा को निष्ठुर बताते हुए कहा कि सत्ताधारी दल के नेता, कार्यकर्ता और समर्थक भी आज नैतिक रूप से शर्मिंदा हैं.
सपा सुप्रीमो ने एक तस्वीर भी ट्वीट की है. इस तस्वीर में कुछ युवा थाली पीटते नजर आ रहे हैं. अखिलेश ने यह ट्वीट '#5Baje5Minutes' हैशटैग के साथ किया है.

इससे पहले सपा सुप्रीमो ने कहा कि पुलिस की उपस्थिति में आज दिनदहाड़े लखीमपुर में तीन बार के विधायक रहे श्री निर्वेन्द्र मुन्ना जी की निर्मम हत्या व उनके पुत्र पर हुए क़ातिलाना हमले से प्रदेश हिल गया है. श्रद्धांजलि! भाजपा राज में प्रदेश की जनता क़ानून-व्यवस्था के विषय पर चिंतित ही नहीं, भयभीत भी है. निंदनीय!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज