UP News: अखिलेश यादव का भाजपा पर 'प्रहार', बोले- योगी सरकार की कार्यशैली से अपराधियों के हौसले बुलंद

समाजवादी पार्टी के राष्ट्र्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (File Photo)

समाजवादी पार्टी के राष्ट्र्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (File Photo)

UP News: यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि सरकार की कार्यशैली से अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं. वहीं, जनता को झूठा सपना दिखाकर जनमत हासिल करने वाली भाजपा सरकार के खिलाफ जनाक्रोश बढ़ता जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2021, 11:59 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने योगी सरकार (Yogi Government) पर राज्य में शांति-व्यवस्था कायम करने में पूरी तरह विफल होने का आरोप लगाते हुए रविवार को कहा कि सरकार की कार्यशैली से अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं. उन्‍होंने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में सत्ता के संरक्षण में खुलेआम अपराध हो रहे हैं. जबकि बदहाल कानून व्यवस्था का आलम यह है कि पुलिस के अधिकारियों पर भी हमले होने लगे हैं.

प्रयागराज में एक फौजी की हत्या, ग्रेटर नोएडा में एक अपहृत बच्चे का कत्ल और औरैया में एक सर्राफा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या की घटनाओं का जिक्र करते हुए अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि सरकार के पास दृढ़ इच्छाशक्ति का अभाव है और सरकार सूबे में शांति व्यवस्था कायम करने में पूरी तरह विफल हो गयी है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लें कड़े फैसले: अखिलेश यादव

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की बिगड़ती छवि पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को प्रदेश की जनता को शांत और भयमुक्त बनाने की दिशा में कड़े फैसले लेने चाहिए. उन्होंने कहा कि अराजकता और अपराध में संलिप्त दाषियों को दण्डित कर कानून को प्राथमिकता देना सरकार का लक्ष्य होना चाहिए, लेकिन जब भाजपा सरकार का एजेण्डा समाज का सद्भाव बिगाड़ना हो तो कानून का राज स्थापित कैसे होगा?
इसके अलावा सपा नेता ने कहा, ‘प्रदेश की जनता को अपराध मुक्त होने का झूठा सपना दिखाकर जनमत हासिल करने वाली भाजपा के खिलाफ जनाक्रोश बढ़ता जा रहा है. जनता परिवर्तन के लिए तैयार है. उत्‍तर प्रदेश को खुशहाली और प्रगति के रास्ते पर ले जाने के लिए समाजवादी सरकार बेहद जरूरी है.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज