सपा कार्यकर्ताओं को 'Chhapaak' दिखाएंगे अखिलेश यादव, बुक किया पूरा थियेटर

यूपी में दीपिका पादुकोण की फिल्म को लेकर राजनीति शुरू हो गई है.
यूपी में दीपिका पादुकोण की फिल्म को लेकर राजनीति शुरू हो गई है.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) को लेकर यूपी में राजनीति शुरू हो गई है. समाजवादी पार्टी (SP) के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कार्यकर्ताओं से फिल्म देखने की अपील की है. लखनऊ के कई सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स में पहले दिन की सारी टिकटें पार्टी ने बुक कराईं.

  • Share this:
लखनऊ. एसिड अटैक सर्वाइवर के ऊपर बनी बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) शुक्रवार को रिलीज हो रही है. JNU में हुई हिंसा के बाद दीपिका पादुकोण के यूनिवर्सिटी जाने से इस फिल्म के समर्थन और विरोध की राजनीति ने लखनऊ का सियासी पारा भी गर्म कर दिया है. यही वजह है कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं को अपील जारी की है कि वे इस फ़िल्म को जरूर देखें. संवेदनशील और सामाजिक मुद्दे से जुड़ी इस फ़िल्म को लेकर पार्टी ने लखनऊ में वेव मॉल में स्थित थिएटर में शुक्रवार को दिखाए जाने वाले तमाम शो के टिकटों की बुकिंग करा ली है. पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा गया है कि वे फिल्म देख उससे जुड़े हुए संदेश को आम जनता तक पहुंचाएं.

विवाद के बाद बंपर बुकिंग
समाजवादी पार्टी ने लखनऊ में अपने कार्यकर्ताओं के लिए और भी सिनेमा हॉल या थियेटर बुक कराने के लिए कहा है. लखनऊ की बात करें तो पहला शो ज़्यादातर मॉल और सिनेमाघरों में हाउसफुल हो गया है. समाजवादी पार्टी के हजारों कार्यकर्ता शुक्रवार को लखनऊ के सिनेमाघरों और मॉल में स्थित क्षेत्रों में नजर आएंगे. मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीस राजा से जब News 18 ने पार्टी से इस बारे में मिले निर्देश को लेकर सवाल किया, तो उन्होंने बताया कि हम अपने सभी साथियों के साथ शुक्रवार को 'छपाक' फिल्म देखेंगे. ज्वलंत और सामाजिक मुद्दे से जुड़ी हुई इस फिल्म को न सिर्फ समाजवादी पार्टी के लोग देखेंगे, बल्कि इसके खिलाफ सामाजिक जंग भी लड़ेंगे.

samajwadi-party-chief-akhilesh-yadav-says-party-members-must-see-the-film-chhapaak-upad-nodrj | यूपी में 'छपाक' पर राजनीतिः अखिलेश यादव बोले- सपा के लोग जरूर देखें फिल्म, लखनऊ में पूरा थियेटर किया बुक
सपा की तरफ से अपने कार्यकर्ताओं को यह फिल्म देखने को कहा गया है.

फिल्म को लेकर क्रेज


सपा के एक अन्य नेता दीपक रंजन ने बताया कि हालांकि फिल्म काफी संवेदनशील मुद्दे से जुड़ी है, लेकिन पिछले दिनों जेएनयू में जिस तरह के हालात बने, उसके बाद इस फिल्म को लेकर और मन में बहुत कुतूहल है. पार्टी के युवा नेता मो. एबाद भी कहते हैं कि हम तमाम लोग अपने समाजवादी साथियों के साथ फिल्म को देखेंगे.

एसिड अटैक पीड़िताओं का रेस्टोरेंट
आपको बता दें कि अखिलेश यादव जब यूपी के मुख्यमंत्री थे, तो उन्होंने लखनऊ में एसिड अटैक पीड़िताओं को एक छत के नीचे इकट्ठा करके एक रेस्टोरेंट खोला था, जिसे "शिराज कैफे" के नाम से जाना जाता है. इस रेस्टोरेंट में दर्जनों एसिड अटैक सर्वाइवर आज भी काम करती हैं. इन महिलाओं की रोजी-रोटी भी इससे चलती है. पिछले रविवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लखनऊ आई थीं, तो उन्होंने इन महिलाओं के साथ अपना जन्मदिन भी मनाया था.

ये भी पढ़ें -

अलीगढ़ में 'Chhapaak' का विरोध, दी चेतावनी- अगर फिल्म देखनी है तो बीमा करवा लें
दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' पर कोर्ट ने दिया ये बड़ा आदेश, रिलीज पर रोक की उठी थी मांग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज