Home /News /uttar-pradesh /

UP Election: अखिलेश यादव ने योगी पर साधा निशाना, बोले- 'CM मुझे दंगेश कहते हैं, खुद को देखें'

UP Election: अखिलेश यादव ने योगी पर साधा निशाना, बोले- 'CM मुझे दंगेश कहते हैं, खुद को देखें'

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर तंज कसा है.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर तंज कसा है.

UP Assembly Election 2022: सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बलरामपुर में प्रचार के दौरान सीएम योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) पर जमकर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि बाबा सीएम ने हमें दंगेश कहा है. अगर वो सही दंगेश देखना चाहते हैं तो सुबह उठें, धुआं ना उड़ाएं और शीशा देखें उन्हें असली वाला दंगेश दिखाई देगा. इसके साथ कहा कि डबल इंजन की सरकार में अगर कुछ डबल हुआ है तो वो भ्रष्टाचार और महंगाई है. बीजेपी वाले गरीबों से पैसा लेना चाहते हैं और अपने अमीर व्यवसायी मित्रों को देना चाहते हैं.

अधिक पढ़ें ...

बलरामपुर. यूपी के बलरामपुर में सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) पर जमकर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि बाबा मुख्यमंत्री ने हमें दंगेश कहा है. अगर वो सही दंगेश देखना चाहते हैं तो सुबह उठें, धुआं ना उड़ाएं और शीशा देखें उन्हें असली वाला दंगेश दिखाई देगा. साथ ही सपा प्रमुख ने आरोप लगाते हुए कहा कि बाबाजी ने अपना मुकदमा खुद वापस ले लिया.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में अगर कुछ डबल हुआ है तो वो भ्रष्टाचार और महंगाई है. जीएसटी का फैसला लिया, लेकिन व्यापारी साथियों से पूछना उनका कारोबार बर्बाद हो गया या नहीं? लॉकडाउन लगाकर इन्होंने मजदूरों को अपने हाल पर छोड़ दिया था.

बाबा सीएम ने बुक कराया अपना टिकट
अखिलेश यादव ने कहा कि बाबा सीएम ने 11 मार्च को लखनऊ से गोरखपुर का टिकट बुक कराया है. साथ ही कहा कि हम परिवार वाले लोग हैं, परिवार में जाते हैं तो कुछ लेकर जरूर जाते हैं. मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को याद दिलाना चाहता हूं कि वे अपने गुल्लू के लिए बिस्किट जरूर लेकर जाएं, जो गुल्लू गोरखपुर में उनका इंतजार कर रहा है.

Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections, Akhilesh yadav, अखिलेश यादव, CM Yogi Adityanath, सीएम योगी आदित्‍यनाथ, Samajwadi Party, BJP, सपा, भाजपा

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा पर महंगाई और भ्रष्‍टाचार का आरोप भी लगाया है.

इसके साथ अखिलेश यादव ने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं. वे (बीजेपी) गरीबों से पैसा लेना चाहते हैं और अपने अमीर व्यवसायी मित्रों को देना चाहते हैं. लोग सपा को सत्ता में लाएंगे. हम गठबंधन के लोग जातियां गिनवाना चाहते हैं. ये क्यों नहीं चाहते हैं. ये इसलिए नहीं गिनवाना चाहते हैं क्योंकि ये कागजों पर फर्जी पिछड़े हैं. असली पिछड़े नहीं हैं. सपा ने तय किया है कि सभी लोगों की 300 यूनिट तक बिजली फ्री होगी. किसानों की सिंचाई के लिए बिजली मुफ्त होगी.

Tags: Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर