बिहार विधानसभा की घटना पर बोले अखिलेश- लोकतंत्र पर कातिलाना हमला हुआ

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बिहार विधानसभा की घटना पर ट्वीट किया है. (File Photo)

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बिहार विधानसभा की घटना पर ट्वीट किया है. (File Photo)

Akhilesh Yadav on Twitter: बिहार विधानसभा की घटना को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर निंदनीय बताया है. अखिलेश ने कहा है कि बिहार विधानसभा में सशस्त्र बलों द्वारा विधायकों पर हमला आपराधिक कृत्य है. बिहार में लोकतंत्र पर कातिलाना हमला हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 2:58 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. बिहार विधानसभा में मंगलवार को जमकर हंगामा पूरे देश में चर्चा का केंद्र बन गया है. दरअसल विधानसभा के अंदर विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक को लेकर हंगामा हुआ. ये हंगामा इस कदर बढ़ गया कि आसंदी को पुलिस की मदद लेनी पड़ी. आरोप है कि आरजेडी विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष को बंधक बना लिया. इसके बाद पुलिस विधानसभा के अंदर घुसी और विपक्ष के विधायकों को सदन के जबरन बाहर निकाला. इस दौरान जो तस्वीरें सामने आईं, उस पर विपक्ष ने बिहार पुलिस को कटघरे में खड़ा कर दिया है. मामले में देश भर के नेता प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी क्रम में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर इस पूरी घटना की निंदा की है.

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है, ”बिहार विधानसभा में सशस्त्र बलों द्वारा विधायकों पर हमला आपराधिक कृत्य है. सड़क पर बेरोजगार युवाओं पर भी जो हमले हुए वो दिखाते हैं कि सत्ता मिलने के बाद भाजपाई सरकारें जनता को क्या समझती हैं. निंदनीय! बिहार में लोकतंत्र पर कातिलाना हमला हुआ है.”

अखिलेश यादव का ट्वीट

akhilesh yadav tweet
सपा प्रमुख अखिलेश यादव का बिहार विधानसभा की घटना पर ट्वीट

Youtube Video

क्या हुआ था विधानसभा में

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज