लाइव टीवी

हैदराबाद एनकाउंटर पर अखिलेश का ट्वीट- आख़िर क़ानून से भागने वाले, इंसाफ़ से कितनी दूर भागते

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 6, 2019, 3:33 PM IST
हैदराबाद एनकाउंटर पर अखिलेश का ट्वीट- आख़िर क़ानून से भागने वाले, इंसाफ़ से कितनी दूर भागते
सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने हैदराबाद एनकाउंटर पर खुशी जाहिर की है.

अपने ट्वीट में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने लिखा है कि आखिर कानून से भागने वाले इंसाफ से कितना दूर भागते. उन्होंने लिखा है कि खुशी है कि इससे किसी को न्याय मिला है लेकिन असली खुशी तब मिलेगी, जब ऐसी व्यवस्था और वातावरण बने कि ऐसे जघन्य अपराध कभी भी किसी बहन-बेटी के साथ घटित ही न हों.

  • Share this:
लखनऊ. हैदराबाद एनकाउंटर (Hyderabad Encounter) को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का ट्वीट (Tweet) सामने आया है. ट्वीट में अखिलेश यादव ने लिखा है कि आखिर कानून से भागने वाले इंसाफ से कितना दूर भागते. उन्होंने लिखा है कि खुशी है कि इससे किसी को न्याय मिला है लेकिन असली खुशी तब मिलेगी, जब ऐसी व्यवस्था और वातावरण बने कि ऐसे जघन्य अपराध कभी भी किसी बहन-बेटी के साथ घटित ही न हों.

akhilesh on hyderabad encounter
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हैदराबाद एनकाउंटर पर खुशी जाहिर की है.


मायावती ने यूपी पुलिस को हैदराबाद पुलिस से सीख लेने की दी सलाह

बता दें इससे पहले उन्नाव रेप मामले (Unnao Rape Case) में बहुजन समाज पार्टी (BSP) की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) को हैदराबाद पुलिस (Hyderabad Police) से प्रेरणा लेने की नसीहत दी है. मायावती ने हैदराबाद गैंगरेप (Hyderabad Gangrape) मामले में चारों आरोपियों के पुलिस एनकाउंटर (Encounter) में मारे जाने पर कहा कि इससे बलात्कारियों के मन में डर पैदा होगा. उन्होंने कहा कि हैदराबाद पुलिस की तरह ही उत्तर प्रदेश पुलिस को भी सख्त कदम उठाने चाहिए तभी बढ़ती रेप की घटनाएं रुक सकेंगी. बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि पुलिस ऐसे आरोपियों को सरकारी मेहमान बनाकर रखती है, जो बड़े शर्म की बात है. मायावती ने कहा कि इससे पीड़ित परिवार को इंसाफ मिलने में देरी होती है.

ये भी पढ़ें:

उन्नाव पीड़िता को जलाने वाले दिन साक्षी महाराज ने MLA सेंगर को किया बर्थडे विश

देखें VIDEO: चित्रकूट में शादी के दौरान मंच पर फायरिंग में डांसर का उड़ा चेहरा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 3:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर