यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर अखिलेश यादव ने सरकार पर कसा तंज

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2019, 12:08 PM IST
यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर अखिलेश यादव ने सरकार पर कसा तंज
समजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर तंज कसा है.

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था (Law an Order) को लेकर मंगलवार को ट्वीट किया है. अखिलेश ने ट्वीट (Tweet) में घटनाओं का जिक्र करते हुए यूपी सरकार तंज कसा है.

  • Share this:
लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था (Law an Order) को लेकर मंगलवार को ट्वीट किया है. अखिलेश ने ट्वीट (Tweet) में घटनाओं का जिक्र करते हुए यूपी सरकार तंज कसा है. अखिलेश ने ट्वीट में लिखा है, “उप्र में अपराध के हालात देखते हुए प्रदेश सरकार को एक बिंदुवार बुलेटिन शुरू कर देना चाहिए.” ट्वीट में अखिलेश ने कुछ घटनाओं का जिक्र भी किया है.

ak tweet
अखिलेश यादव का ट्वीट


2022 विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी सपा

बता दें सोमवार को ही अखिलेश यादव ने आगामी उपचुनाव और 2022 के विधानसभा चुनाव (2022 Assembly Election) अकेले लड़ने का ऐलान किया है.  अखिलेश यादव ने कहा कि बड़ी पार्टियों से गठबंधन का अंजाम देख चुके हैं. अब सपा 2022 का चुनाव अकेले ही लड़ेगी. हालांकि उपचुनाव में ओमप्रकाश राजभर से गठबंधन को लेकर बातचीत पर अखिलेश ने कहा कि छोटे दलों से बातचीत जारी है. बसपा से गठबंधन टूटने के बाद मायावती के आरोपों पर पूछे गए सवाल के जवाब में अखिलेश ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया.

बता दें अखिलेश यादव ने 2017 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से गठबंधन किया था. इस गठबंधन को यूपी के लड़कों का साथ बताया गया था. लेकिन बावजूद इसके चुनावों में सपा को करारी शिकस्त मिली थी. चुनाव परिणाम आने के बाद सपा ने कांग्रेस से गठबंधन तोड़ दिया था. लोकसभा चुनाव से पहले उन्होंने दशकों पुरानी अदावत को भुलाते हुए बसपा से हाथ मिलाया था. लेकिन इस बार भी अपेक्षाकृत परिणाम नहीं मिला. पार्टी महज पांच सीट ही जीत सकी, जबकि परिवार के तीन सदस्य भी हार गए.

यूपी में दूध भी गुजरात से आ रहा है: अखिलेश 

रामपुर दौरा रद्द होने के बाद सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने सूबे की योगी सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने मंत्रियों के आईआईएम में ट्रेनिंग पर भी तंज कसा. अखिलेश ने कहा कि आईआईएम में क्या सीखेंगे मंत्री. योगी जी पहले बताएं मंत्रियों को क्यों हटाया? इन्वेस्टमेंट का दावा करने वाले बताएं कहां से आ रहा है इन्वेस्टमेंट? कौन सी बैंक इन्वेस्टमेंट को सपोर्ट कर रही है बताएं? व्यापारी आज कह रहे हैं गलती हो गई. सपा की स्कीम को बंद किया था, वही फिर शुरू कर रहे हैं. आज यूपी में दूध भी गुजरात से आ रहा है.
Loading...

ये भी पढ़ेंं:

माफिया अतीक अहमद को गुजरात से UP लाने की तैयारी

यूपी में लव मैरिज करने वालों को पुलिस देगी सुरक्षा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 12:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...