सपा प्रतिनिधिमंडल ने की DGP को हटाने की मांग, मुख्य निर्वाचन अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

इससे पहले समाजवादी पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने डीजीपी ओपी सिंह को हटाने की आवाज उठाई थी. उन्होंने कहा कि बीएसपी सुपीमो मायावती ने भी इसका समर्थन किया था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 16, 2019, 4:53 PM IST
सपा प्रतिनिधिमंडल ने की DGP को हटाने की मांग, मुख्य निर्वाचन अधिकारी को सौंपा ज्ञापन
सपा प्रतिनिधिमंडल
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 16, 2019, 4:53 PM IST
समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को प्रदेश के डीजीपी ओमप्रकाश सिंह को हटाने की मांग को लेकर मुख्य निर्वाचन अधिकारी वेंकटेश्वर लू से मुलाकात की. सपा प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से कहा कि निप्पक्ष चुनाव करवाने के लिए डीजीपी ओपी सिंह को हटाना जरूरी है. इससे पहले समाजवादी पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने डीजीपी ओपी सिंह को हटाने की आवाज उठाई थी. उन्होंने कहा कि बीएसपी सुपीमो मायावती ने भी इसका समर्थन किया था. वहीं रामपुर जिला प्रशासन के द्वारा उर्दू गेट गिराये जाने को लेकर रामपुर के डीएम-एसपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

निर्वाचन आयुक्त से मुलाकात करने वालों में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी, विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष अहमद हसन और सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी शामिल रहे.

बता दें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में भी सात चरणों में वोटिंग होनी है. पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को, दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल, तीसरे चरण के लिए 23 अप्रैल, चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल, पांचवें चरण के लिए 6 मई, छठे चरण के लिए 12 मई और सातवें चरण के लिए वोटिंग 19 मई को होगी. नतीजे 23 मई को आएंगे.



(रिपोर्ट: अलाउद्दीन)

ये भी पढ़ें:

लोकसभा चुनाव 2019: दानिश अली ने JDS छोड़कर थामा BSP का दामन

प्रयागराज: राज बब्बर ने MP-MLA स्पेशल कोर्ट में किया सरेंडर
Loading...

जनता का ध्यान भटकाने के लिए गड़े मुर्दे उखाड़ रहे हैं PM मोदी: मायावती

लोकसभा चुनाव 2019: सपा ने BJP के सांसद श्यामा चरण गुप्ता को बनाया बांदा से उम्मीदवार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...